मुख्य पृष्ठ >> मंच से भाषण दे रहे थे हार्दिक…एक आदमी आया और चांटा जड़ गया

मंच से भाषण दे रहे थे हार्दिक…एक आदमी आया और चांटा जड़ गया

अहमदाबाद 20 अप्रैल 2019 । भारतीय राजनीति में थप्पड़ और जूतों की बहार आ गई है। आज शुक्रवार को हार्दिक पटेल की जनसभा के दौरान एक शख्स ने मंच पर आकर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। पुलिस ने बीच बचाव कर आरोपी को भीड़ से बचाया। मामला गुजरात के सुरेंद्रनगर का है जहां बलदाणा गांव में हार्दिक एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे और इसी दौरान एक शख्स मंच पर चढ़ा और उसने हार्दिक को थप्पड़ मार दिया। हालांकि इसके बाद कांग्रेस समर्थकों ने शख्स को पकड़ लिया और जमकर आरोपी की पिटाई की। इसके बाद मंच पर बड़ी मात्रा में भीड़ इकट्ठा हो गई। बाद में पुलिस ने किसी तरह आरोपी को भीड़ से बचाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि यह इस तरह की कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता उछाला था।

उन पर जूता फेंकने वाला शख्स शक्ति भार्गव संपत्ति खरीदने, अज्ञात एवं अघोषित आय मामले में आय कर विभाग की जांच का सामना कर रहा है। भाजपा मुख्यालय में गुरुवार को नरसिम्हा एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे इसी दौरान भार्गव ने उनकी तरफ जूता उछाल दिया। हालांकि जूता भाजपा नेता को नहीं लगा।

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी इस तरह की खबरों को लेकर चर्चा में रह चुके हैं। केजरीवाल को कई बार आम सभाओं के दौरान थप्पड़ मारने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

जमीन विवाद में नया खुलासा, ट्रस्ट ने उसी दिन 8 करोड़ में की थी एक और डील

नई दिल्ली 17 जून 2021 । अयोध्या में श्री राम मंदिर ट्रस्ट के द्वारा खरीदी …