मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> कथित वीडियो के वायरल होने के बाद आई ए एस मीना को राज्‍य सरकार ने हटाया

कथित वीडियो के वायरल होने के बाद आई ए एस मीना को राज्‍य सरकार ने हटाया

भोपाल 30 जुलाई 2019 । राज्‍य शासन के सामान्‍य प्रशासन विभाग ने 1984 बैच के आई ए एस पी सी मीना के कथित वीडियो के वायरल होने के बाद उनका तबादला करते हुए सामान्‍य प्रशासन विभाग का अतिरिक्‍त प्रभार वरिष्‍ठ आई ए एस 1985 बैच के प्रभांशु कमल कृषि उत्‍पादन आयुक्‍त को अपने वर्तमान कर्तव्‍यों के साथ-साथ अतिरिक्‍त रूप से सौंप दिया हैं। मीना के करीबी सूत्रों ने बताया कि उन्‍हें षडयंत्र के तहत फंसाया गया है। मीना ने सोमवार सुबह 3 अगस्‍त तक अवकाश का आवेदन दिया था, लेकिन अब उनके लम्‍बी छुट्टी पर जाने की जानकारी मिली है।

जानकारी मिली है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर मुख्य सचिव एस आर मोहंती ने वायरल वीडियो के तथ्यों की प्राथमिक पड़ताल करवाई, इसके बाद पी सी मीना को सामान्‍य प्रशासन विभाग जैसे प्रमुख विभाग से हटाने का निर्णय लिया गया। जी ए डी का अतिरिक्‍त प्रभार पूर्व में जी ए डी में रहे प्रभांशु कमल को सौंपा गया है। वरिष्‍ठ आई ए एस अफसर के वीडियो वायरल होने के बाद से प्रशासनिक हल्‍कों में हडकंप मचा हुआ था।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

राहुल ने जारी किया श्वेतपत्र, बोले- तीसरी लहर की तैयारी करे सरकार

नई दिल्ली 22 जून 2021 । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस …