मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> जोरदार कमा रही है सुई धागा

जोरदार कमा रही है सुई धागा

नई दिल्ली 3 अक्टूबर 2018 । फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड में ही अपनी निर्माण लागत से ज्यादा की कमाई कर डाली. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक वीकेंड में “सुई धागा : मेक इन इंडिया” ने 36.60 करोड़ की कमाई की. सुई धागा को 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. फिल्म का कुल बजट करीब 25 करोड़ रुपया बताया गया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को 8.30 करोड़, शनिवार को 12.25 करोड़, रविवार को 16.05 करोड़ रुपये की कमाई की. भारतीय बाजार में फिल्म ने पहले तीन दिन में कुल 36.60 करोड़ की शानदार कमाई की. सुई धागा की कमाई पर साथ रिलीज हुई विशाल भारद्वाज की फिल्म “पटाखा” और एशिया कप के मैचों का बुरा असर नहीं पड़ा.

ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक “सुई धागा” के लिए मंगलवार को गांधी जयंती की छुट्टी बोनस की तरह है. फिल्म को टिकट खिड़की पर इसका फायदा मिलेगा. समीक्षकों ने फिल्म के कंटेंट की तारीफ़ की है. वरुण और अनुष्का के अभिनय और कहानी की भी खूब प्रशंसा हुई है. फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है.

फिल्म की कहानी मौजी (वरुण धवन) और ममता (अनुष्का शर्मा) की है जो पति-पत्नी हैं और अपने माता-पिता के साथ छोटे शहर में रहते हैं. मौजी के दादा एक शिल्पकार हुआ करते थे. लेकिन फैक्ट्री बंद होने के बाद उनके पिता (रघुबीर यादव) को इस काम से घृणा हो गई. अब मौजी को एक सिलाई मशीन की दुकान में बॉय के रूप में रखा गया है, लेकिन कुछ ऐसे हालात बनाते हैं जिसकी वजह से ममता अपनी तरफ से मौजी को कोई बढ़िया काम करने की नसीहत देती हैं. मौजी को उसे बार-बार अपने मालिक के तानों को ना सहना पड़े. मौजी सिलाई मशीन के साथ कामकाज करने की तैयारी करता है. इस दौरान उसे कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है. अंततः बहुत सारे उतार-चढ़ाव के बाद एक रिजल्ट आता है जिसे जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना विस्फोट के बीच क्या लगेगा लॉकडाउन? पीएम मोदी की आज बड़ी बैठक

नई दिल्ली 19 अप्रैल 2021 । कोरोना की दूसरी लहर की वजह से देश में …