मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> सनी लियोन बनीं जलपरी तो हनी सिंह ने कहा

सनी लियोन बनीं जलपरी तो हनी सिंह ने कहा

नई दिल्ली 26 जनवरी 2019 । सनी लियोन (Sunny Leone) और यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने ‘चार बोतल वोदका’ सॉन्ग से धूम मचाकर रख दी थी. सनी लियोन और यो यो हनी सिंह की जोड़ी ‘झूठा कहीं का (Jhootha Kahin Ka)’ में फिर से जुगलबंदी करने जा रहे हैं. हनी सिंह (Honey Singh) और सनी लियोन (Sunny Leone) की जोड़ी म्यूजिक प्रेमियों को सरप्राइज देने के लिए तैयार हैं. हनी सिंह और सनी लियोन ने हाल ही में थाईलैंड में एक्टर सनी सिंह और ओंकार कपूर के साथ इस सॉन्ग की शूटिंग पूरी की है. सनी लियोन के म्यूजिक वीडियो ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर तहलका मचाया है.

सनी लियोन (Sunny Leone) और यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के इस सॉन्ग को पॉपुलर नर्सरी राइम ‘मछली जल की रानी है’ से तैयार किया गया है. इस गाने में सनी लियोन जलपरी के अवतार में दिखेंगी, और यह ऐसा अवतार होगा जिसमें उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया है. सनी बताती हैं, “यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया है और मेरे फैन्स इस नए लुक को जरूर पसंद करेंगे, मैं भी बहुत बेसब्री से इस सॉन्ग का इंतजार कर रही हूं.”

सनी लियोन (Sunny Leone) बताती हैं, ‘सनी और ओंकार के साथ शूटिंग करना बहुत ही मस्ती भरा अनुभव था. वे बहुत ही शानदार एक्टर हैं और हनी सिंह (Honey Singh) ने हमेशा की तरह शानदार काम किया है. हर किसी को इसे देखकर मजा आएगा.’ बॉलीवुड फिल्म ‘झूठा कहीं का’ 15 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म को समीप कांग ने डायरेक्ट किया है और इसमें ऋषि कपूर, सनी सिंह, ओंकार कपूर, जिम्मी शेरगिल और लिलेट दुबे. इस तरह सनी लियोन और यो यो हनी सिंह की जोरदार जुगलबंदी फिर से देखने मिलेगी.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

टूटे सारे रिकॉर्ड, 10 बिंदुओं में जानिए क्यों आ रहा जोरदार उछाल

नई दिल्ली 24 सितम्बर 2021 । घरेलू शेयर बाजार में शानदार तेजी का सिलसिला जारी …