मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> सुरभि ने सलमान खान को भी नहीं बख्शा, बोली ऐसी बात

सुरभि ने सलमान खान को भी नहीं बख्शा, बोली ऐसी बात

नई दिल्ली 11 अक्टूबर 2018 । पेशे से डेंटिस्ट हमीरपुर की सुरभि राणा ने बिग बॉस के घर में आते ही सबकी बैंड बजाना शुरू कर दिया है। सुरभि ने बातों ही बातों में सलमान को लेकर एक कुछ ऐसी बात बोल दी है, जिसको सुनकर हर कोई चौंक जाएगा। सुरभि ने सलमान खान पर आरोप लगाया है कि वह दीपिका को इस गेम में सपोर्ट कर रहे हैं। रोमिल से बात करते हुए सुरभि ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि सलमान भाई दापिका को इस गेम में सपोर्ट कर रहे हैं। रोमिल सुरभि की बात का जवाब देते हैं।

रोमिल सुरभि से कहते हैं कि तुम भी श्रीसंथ को पसंद करने लगो तो सुरभि रोमिल से कहती हैं कि मुझे दीपिका बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं। वह जिस तरह से घर में खेल रही है वो मुझे बिलकुल भी नहीं पसंद है। सुरभि यहीं पर चुप नहीं होती हैं और वह रोमिल से कहती हैं कि दीपिका उनको अपना घर में सबसे बड़ा दुश्मन मानती हैं। वह रोमिल से कहती हैं कि दीपिका घर में लोगों को एंटरटेन भी नहीं कर पाती हैं।

सुरभि आगे बताती हैं कि मैं दीपिका की चिकनी चुपड़ी बातों में नहीं आती हूं, जिसकी वजह से वह घर में सबसे ज्यादा मुझसे ही नफरत कर रही हैं। सुरभि रोमिल से कहती हैं कि दीपिका ने मुझे कई बार अपनी बातों में फंसाने की कोशिश की। उसने मुझसे कई बार आकर पूछा कि चाय पीनी है सुरभि? मैं यह जानती हूं कि दीपिका की यही गेम स्ट्रेटजी है, लेकिन मैं उसके किसी भी गेम प्लॉन में आने वाली नहीं हूं।

सुरभि बिग बॉस में आने से पहले रोडीस एक्सट्रीम में भी भाग ले चुकी हैं, जिसमें वह नेहा धूपिया की टीम में रहीं और खूब सुर्खियां बटोरीं। बिग बॉस 12 के घर में जब से पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट सुरभि राणा पहुंची हैं तब से घर का माहौल ही पलट गया है।सुरभि ने घर में आते ही अपने इरादे साफ कर दिये थे कि वह किसी से डरने वाली नहीं हैं। यही कारण है कि वह कल घर में हुए चोर-सिपाही टास्क में बहुत आक्रामक नजर आईं।

काल कोठरी की सजा के दौरान भी सुरभि ने बड़ा हल्ला मचाया था बता दें कि पिछले हफ्ते श्रीसंथ, नेहा और करणवीर जेल में थें। करणवीर और श्रीसंथ घरवालों से कह रहे थे कि कैप्टन से बहुत बड़ी गलती हुई है लेकिन दोनों कैप्टन को इस बात का पता भी नहीं है। तभी श्रीसंथ ने कहा था कि अगर काल कोठरी की सजा का कोई असली हकदार है तो वह रोमिल और सुरभि हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

महिला कांग्रेस नेता नूरी खान ने दिया इस्तीफा, कुछ घंटे बाद ले लिया वापस

उज्जैन 4 दिसंबर 2021 ।  महिला कांग्रेस की नेता नूरी खान के इस्तीफा देने से …