मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> पत्रकार से ‘पंगा’ लेना सलमान खान को कुछ यूं पड़ सकता है भारी

पत्रकार से ‘पंगा’ लेना सलमान खान को कुछ यूं पड़ सकता है भारी

नई दिल्ली 27 जून 2019 । बॉलिवुड के दबंग यानी सलमान खान एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल, JK24x7 न्यूज चैनल के महाराष्ट्र के हेड अशोक पांडे ने सलमान खान और उनके सहयोगियों के खिलाफ धमकी, दुर्व्यवहार और गालीगलौज करने समेत कई आरोपों में मुंबई के अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट (Metropolitan Magistrate Court) में शिकायत दर्ज कराई है।

अशोक पांडे के वकील नीरज गुप्ता के अनुसार, सलमान खान, उनके सहयोगी विजय और एक अज्ञात के खिलाफ दर्ज इस शिकायत पर 12 जुलाई को सुनवाई होगी। इस सुनवाई के दौरान कोर्ट यह तय करेगी कि पुलिस को जांच का आदेश दिया जाए अथवा आरोपियों को सम्मन जारी किया जाए।

अपनी शिकायत में पांडे का कहना है कि 24 अप्रैल को वह कैमरामैन सैयद इरफान के साथ अपनी कार से कांदिवली से जुहू जा रहे थे। यहां उन्होंने सलमान खान को दो सुरक्षाकर्मियों के साथ साइकिल चलाते हुए देखा। पांडे के अनुसार उन्होंने दोनों सुरक्षाकर्मियों से अनुमति लेकर अपने मोबाइल से सलमान का विडियो बनाना शुरू कर दिया। इस पर सलमान ने अपने सुरक्षाकर्मियों के जरिये उन्हें ऐसा करने से मना किया। इस दौरान उनकी सुरक्षाकर्मियों से बहस हो गयी। इसके बाद सलमान के बॉडीगार्ड ने कैमरामैन को धक्का भी मारा।

इस बीच सलमान खुद आये और उन्होंने पांडे के हाथ से मोबाइल छीन लिया। इससे नाराज़ पांडे ने जब 100 नंबर डायल किया तो उनका मोबाइल वापस कर दिया गया। इसके बाद पांडे ने मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

इस घटना के करीब दो महीने बाद डीएन नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने यह कहते हुए केस बंद कर दिया कि इस मामले में किसी तरह का अपराध नहीं बनता है। पांडे के अनुसार, इस दौरान सलमान खान की तरफ से जोहैब नामक व्यक्ति ने फोन कर मामले में समझौता करने को कहा, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। इसके बाद पांडे ने कोर्ट में याचिका दायर कर गुहार लगाई कि इस मामले में पुलिस को जांच का आदेश दिया जाए और आरोपियों के खिलाफ कानून के अनुसार उचित कार्यवाही की जाए।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

राहुल ने जारी किया श्वेतपत्र, बोले- तीसरी लहर की तैयारी करे सरकार

नई दिल्ली 22 जून 2021 । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस …