मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं लौटेंगी दया बेन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं लौटेंगी दया बेन

नई दिल्ली 4 जुलाई 2018 । पिछले 10 साल से टीवी दर्शकों के दिल पर राज कर रहे शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स और फैंस के लिए बुरी खबर है। शो में ‘दया बेन’ का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी मैटर्निटी लीव खत्म होने के बाद भी शो में वापसी नहीं करेंगी। इसका इशारा उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दिया है।

इंस्टाग्राम पर शो की अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए दिशा वकानी ने लिखा, ‘हर कोई मुझे शो में वापस आने के लिए कह रहा है, खासकर आप लोग। मैं शो को बहुत मिस कर रही हूं। मैं शो में आना चाहती हूं मगर ‘हालात’ साथ नहीं दे रहे हैं। मुझे समझने और मेरा साथ देने के लिए शुक्रिया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते रहें और उसे प्यार करते रहें।’

हाल ही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने 2500 एपिसोड्स पूरे किए हैं। यह देश का सबसे लंबा चलने वाला कॉमेडी शो बन गया है। शो की कास्ट और क्रू ने सेट पर केक काटकर इसका जश्न मनाया।

दिशा ने साल 2015 में मुंबई के चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी। हाल ही में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है। ऐसे में कहा जा रहा है कि वह शादी के बाद निजी जिंदगी में काफी बिजी है और बच्चे को समय देना चाहती हैं। जिस वजह से शो में वापसी करना मुश्किल है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

पंजाब में अब जहरीली शराब बेचने वालों को मिलेगी सजा-ए-मौत

नई दिल्ली 3 मार्च 2021 । बीते साल पंजाब के अमृतसर, तरनतारन व गुरदासपुर जिले …