मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> बिन ब्याही मां बनकर बहुत खुश है 46 साल की यह अभिनेत्री

बिन ब्याही मां बनकर बहुत खुश है 46 साल की यह अभिनेत्री

नई दिल्ली 16 अप्रैल 2019 । बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जिनकी शादी का इंतजार लोग सालों से कर रहे है, लेकिन ऐसा लगता है कि यह अभिनेत्रियां शादी करने के मूड मे नही है। कई ऐसी अभिनेत्रियां जो बिना शादी किए ही सिंगल मां बन चुकी है, और बहुत खुश है। आज हम आपको एक ऐसी ही बिन ब्याही मां बन चुकी अभिनेत्री के बारे मे बताएंगे।
इस अभिनेत्री का नाम है साक्षी तंवर, जो बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ मे काम कर चुकी है। ‘दंगल’ मे साक्षी तंवर ने आमिर खान की पत्नी का किरदार निभाया था। फिल्मों के अलावा साक्षी तंवर ने कई टीवी सीरियल्स मे भी काम किया है। इन्हे टीवी की संस्कारी बहू के रूप मे भी जाना जाता है।
साक्षी तंवर की उम्र 46 साल हो चुकी है। इन्होने अब तक शादी नही की है, लेकिन बिना शादी के ही साक्षी तंवर मां बन चुकी है। इन्होने साल 2018 मे 9 महीने की एक बच्ची को गोद लिया था, और उन्होने अपनी बेटी का नाम दित्या तंवर रखा था।
हाल ही में स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में साक्षी ने बताया कि मां बनने के बाद उनकी जिंदगी कितनी बदल गई है। उन्होने कहा कि हर मां-बाप ऐसे अनुभव से गुजरते है, और मैं भी एक आम पैरेंट की तरह ही हूं।
साक्षी तंवर सिंगल मदर बनकर बहुत खुश है, और अपने मदरहुड खूब इंजॉय कर रही है। साक्षी के परिवार वाले भी उनकी बेटी दित्या को खूब प्यार करते है।

साक्षी तंवर टीवी इंडस्ट्री की महंगी अभिनेत्रियों मे से एक है। एक एपिसोड के लिए साक्षी तंवर 88 हजार से 1.25 लाख तक की फीस लेती है, और साक्षी तंवर लगभग 13 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- ‘कांग्रेस न सदन चलने देती है और न चर्चा होने देती’

नई दिल्ली 27 जुलाई 2021 । संसद शुरू होने से पहले भाजपा संसदीय दल की …