मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> फरार था बच्ची से रेप और हत्या का आरोपी, पुलिस ने उतार दी 700 जवानों की फौज, 20 घंटे में दबोचा गया

फरार था बच्ची से रेप और हत्या का आरोपी, पुलिस ने उतार दी 700 जवानों की फौज, 20 घंटे में दबोचा गया

जयपुर 14 अगस्त 2021 । राजस्थान की राजधानी जयपुर में पुलिस ने अपनी भारी-भरकम टीम के साथ एक ऐसे मामले को सुलझाया है, जिसे लेकर चारों ओर उसकी चर्चा हो रही है। मामले की जानकारी रखने वाले लोगों ने बताया कि जयपुर में चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या में कथित रूप से शामिल आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 700 सौ पुलिसकर्मियों को लगाया गया और इससे भी खास बात यह है कि इन पुलिसवालों को मामले को सुलझाने में महज 20 घंटे लगे। टीम का नेतृत्व करने वाले जयपुर (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा ने कहा कि यह आसान काम नहीं था। उन्होंने कहा कि आरोपी 25 वर्षीय सुरेश कुमार के पास मोबाइल फोन भी नहीं था। शर्मा ने कहा कि सुरेश कुमार घर जा रहा था, जब उसने लड़की को उसके घर के बाहर देखा। वह कथित तौर पर उसे उठाकर लगभग 5-7 किमी दूर एक तालाब के पास एक सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि शुरुआत में कोई सुराग भी नहीं था।

शर्मा ने कहा कि जब सैकड़ों लोग आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन करने के लिए एकत्र हुए थे, तब भी वे बहुत दबाव में थे। इसका नतीजा यह हुआ कि 700 पुलिस जवानें के प्रयासों ने 24 घंटे से भी कम समय में आरोपी को गिरफ्तार कर मामला सुलझा दिया। उन्होंने कहा कि आरोपी लगतातार अपना ठिकाना बदल रहा था, लेकिन उन्होंने एक व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से स्थानीय निवासियों के साथ तालमेल बिठाया और उसे गिरफ्तार करने में भी मदद मिली। गौरतलब है कि लड़की बुधवार को लापता हो गई थी और एक दिन बाद उसका शव मिला था। इसके बाद लोगों ने खूब विरोध प्रदर्शन किया था और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

पंजाब कांग्रेस का सस्पेंस बरकरार, नाराज सुनील जाखड़ को अपनी फ्लाइट में दिल्ली लाए राहुल-प्रियंका गांधी

नई दिल्ली 23 सितम्बर 2021 । चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाने के बावजूद पंजाब …