मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> सोनाक्षी का बड़ा खुलासा, सलमान खान ने ‘दबंग’ फिल्म में काम के बदले की थी यह बड़ी मांग.

सोनाक्षी का बड़ा खुलासा, सलमान खान ने ‘दबंग’ फिल्म में काम के बदले की थी यह बड़ी मांग.

नई दिल्ली 4 अगस्त 2019 । हर अभिनेत्री सलमान खान के साथ फिल्म में काम करना चाहती है, इसी लिस्ट में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी हैं, इन्हें काम नहीं मिल रहा था, तब साथ सलमान खान ने दिया लेकिन उन्होंने एक शर्त लगा दी थी, यह खुलासा सोनाक्षी सिन्हा ने एक मशहूर टीवी कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ में गई थीं. और उसी शो के दरमियान उन्होंने अपनी पहली फिल्म दबंग में रिव्यू करने का पूरा किस्सा सुनाया, इस दौरान उन्होंने इस फिल्म को लेकर सलमान खान के बारे में बड़ा खुलासा भी किया।.

सोनाक्षी सिन्हा ने सवाल का जवाब देते हुए बताया उनका फिल्मों में आने को लेकर अंतिम फैसला नहीं हो पा रहा था, उनके पिता और मां दोनों ही फिल्म जगत में अपनी सफल पारियां खत्म कर चुके थे. उऔर उनके पिता और मां दोनों राजनीति की तरफ बिल्कुल फोकस होने लगे थे, शायद इसी वजह से मेरे फिल्मों में काम करने का फैसला में देर होती गई. उस दौरान सोनाक्षी का वजन इतना ज्यादा था कि उन्हें बतौर अभिनेत्री अपनी फिल्म रखना किसी भी कास्टिंग डायरेक्टर, डायरेक्टर या एक्टर को नागगवार गुजर रहा था.

जब सोनाक्षी अपने फिल्म करियर को लेकर चिंतित थीं तब बॉलीवुड के भाई सलमान खान ने उनका साथ दिया. सलमान ने उन्हें बुलाया और कहा, मैं तुम्हें अपनी फिल्म ले लूंगा, लेकिन इसके लिए पहले तुम्हें अपना वजन कम करना पड़ेगा. सोनाक्षी बताती है कि वह काफी खाती थीं. खाने पर रोक लगाना उनके लिए काफी कष्ट देने वाला रहा.

सलमान खान की ओर से इतना भरोसा और ये मांग रखे जाने के बाद सोनाक्षी ने दिन-रात मेहनत करनी शुरू कर दी. वो पूरी जान लगाकर अपने वजन पर काबू पाने में लग गईं. कुछ महीनों में वह फिर से सलमान से मिलीं और सलमान ने उन्हें अपनी फिल्म का हिस्सा बनाना तय कर लिया. लेकिन तभी सलमान ने सोनाक्षी के सामने एक नई मांग रख दी.

सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा को दबंग में काम देने के बदले सोनाक्षी से ट्रीट की मांग कर दी. सोनाक्षी सिन्हा बताती हैं कि यह उन दिनों की बात है जब मेरे पास अपने खर्च के लिए ही पैसे कम होते थे, जिस वक्त सलमान खान ने ट्रीट की मांग की मैंने अपनी जेब टटोली तो मेरी जेब में कुल करीब 3000 रुपए थे. इसके बाद सोनाक्षी ने सोचा सलमान को तीन हजार में कैसी ट्रीट दे पाएंगी.

इसके बाद सोनाक्षी ने सलमान की ट्रीट को आगे टाल दिया. लेकिन अब सोनाक्षी का कहना हैकि मुझे इस बात को लेकर बहुत अफसोस होता है और दुख होता है कि आज तक उन्होंने सलमान को ट्रीट नहीं दी है.

फिर से सलमान के साथ काम करने जा रही हैं सोनाक्षी

दबंग सिरीज की तीसरी फिल्म पाइपलाइन में है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग शुरू भी हो गई है. जल्द ही सोनाक्षी भी शूटिंग में पहुंचेंगी. और एक बार फिर सलमान खान के साथ फिल्मों में काम करती दिखाई देंगी. इस दौरान हो सकता है वह सलमान की उधारी ट्रीट पूरी कर दें.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

‘इंडोर प्लान’ से OBC वोटर्स को जोड़ेगी BJP, सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में उतरेगी टीम

नयी दिल्ली 25 जनवरी 2022 । उत्तर प्रदेश की आबादी में करीब 45 फीसदी की …