मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> गीता माँ और उनके प्रेमी राजीव खिंची के बीच उम्र का अंतर आपको चौंका देगा

गीता माँ और उनके प्रेमी राजीव खिंची के बीच उम्र का अंतर आपको चौंका देगा

नई दिल्ली 8 मार्च 2019 । नमस्कार दोस्तो, नमस्कार दोस्तों, एक बार फिर से आप सभी का स्वागत है हमारे यूसी न्यूज़ चैनल में। बॉलीवुड की प्रसिद्ध कोरियोग्राफर गीता कपूर ने डांस इंडिया डांस, सुपर डांसर और इंडिया के मस्त कलंदर सहित कई डांस रियलिटी कार्यक्रम में जज के तौर पर काम किया है। 45 वर्षीय कोरियोग्राफर वर्तमान में रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में जज के रूप में दिखाई दे रही हैं।

गीता मां जो बॉलीवुड में लंबे समय से कोरियोग्राफर रही हैं, उनकी 40 की उम्र में भी शादी नहीं हुई है। हालाँकि उन्हें अपने से लगभग आधी उम्र के मॉडल ‘राजीव खिंची’ से प्यार मिला है। राजीव एक कोरियोग्राफर हैं लेकिन उन्होंने मॉडलिंग को अपना पेशा बनाया है।

गीता मा और राजीव की डेटिंग की अफवाहों ने कुछ महीने से तो काफी जोर पकड़ा है। गीता और राजीव के बीच 13 साल की उम्र का अंतर है। 27 वर्षीय और पेशे से मॉडल राजीव की सोशल मीडिया प्रोफाइल दोनों की तस्वीरों से भरी पड़ी है।

प्रियंका चोपड़ा से लेकर सुष्मिता सेन, अरबाज खान से लेकर मलाइका अरोड़ा तक, कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपने से काफी कम उम्र के व्यक्तियों से प्यार किया है। अगर गीता माँ ने अपने से काफी कम उम्र के मॉडल राजीव के साथ प्रेम संबंध स्थापित किया तो यह आश्चर्य की बात नहीं है।

दोस्तों पोस्ट को लाइक और शेयर करना बिल्कुल मत भूलिए। इस पोस्ट के बारे में अपने विचार नीचे कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताएं। बॉलीवुड की सभी लेटेस्ट खबरें पाने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करना बिल्कुल मत भूलिए।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना की तीसरी लहर आई तो बच्चों को कैसे दें सुरक्षा कवच

नई दिल्ली 12 मई 2021 । भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर से हाहाकार …