मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> सलमान का खुलासा: कैटरीना या यूलिया नहीं, ये हैं उनकी जिंदगी का सच्चा प्यार

सलमान का खुलासा: कैटरीना या यूलिया नहीं, ये हैं उनकी जिंदगी का सच्चा प्यार

नई दिल्ली 13 अगस्त 2018 । 52 साल की उम्र में भी सलमान खान अब तक सिंगल हैं। हालांकि, उनका नाम कई बड़ी एक्ट्रेसेस और मशहूर मॉडल्स से जुड़ चुका है, लेकिन शादी के नाम पर सलमान अभी भी कोई जवाब नहीं देते। इसी बीच उन्होंने अपने लव ऑफ लाइफ यानि जिंदगी के सच्चे प्यार का खुलासा किया है। जी हां, माल्टा में फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने लिखा- “With the love of my life” लेकिन सलमान की ये लव ऑफ लाइफ न तो कैटरीना कैफ है और न हीं यूलिया वंतूर। बल्कि ये तो उनकी मां सलमा खान है।

मां के सबसे करीब हैं सलमान…
जी हां, ये तो सभी जानते हैं कि सलमान खान अपनी मां सलमा खान (सुशीला चरक) के कितने करीब हैं। यहां तक की 52 साल की उम्र में भी वो अपने माता-पिता के साथ इसलिए रहते हैं ताकि मां से अलग न हो। शायद इसीलिए माल्टा में फिल्म भारत की शूटिंग के लिए सलमान खान अपनी मां को भी साथ लेकर गए हैं। मां के अलावा सलमान खान की बहन अलवीरा और जीजा अतुल अग्निहोत्री भी उनके साथ में थे।

सलमान की मां ने शादी के लिए बदला था धर्म…
सलमा खान का असली नाम सुशीला चरक है और वो महाराष्ट्रियन हिंदू महिला है। अपने समय के मशहूर लेखक रहे सलीम खान से शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदल कर सलमा खान रख लिया था।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना महामारी के चलते सादे समारोह में ममता बनर्जी ने ली शपथ

नई दिल्ली 05 मई 2021 । तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने राजभवन …