मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> ड्राइवर का खुलासा, एक युवती भय्यू जी महाराज से हर महीने मांगती थी 2.5 लाख रुपये

ड्राइवर का खुलासा, एक युवती भय्यू जी महाराज से हर महीने मांगती थी 2.5 लाख रुपये

नई दिल्ली 14 जनवरी 2019 । प्रसिद्ध आध्यात्मिक संत और पिछले दिनों आत्महत्या करने वाले भय्यू जी महाराज के बारे में उनके ड्राइवर ने एक चैंकाने वाला खुलासा किया है। उसने आरोप लगाया है कि भय्यू जी महाराज के कुछ खास लोग और एक लड़की किसी खास राज को छुपाने के लिये महाराज जी से हर महीने 2.5 लाख रुपये की मांग करते थे। जिससे महाराज जी काफी परेशान रहते थे।

दरअसल भय्यू जी महाराज के वकील निवेश उर्फ राजा बड़जात्या से पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने भय्यू जी महाराज के ड्राइवर रहे कैलाश पाटिल व उसके दो साथियों सुमित चैधरी और अनुराग रोजिया को गिरफ्तार किया है। कोर्ट ने तीनांे को 18 दिसम्बर तक की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस पूछताछ में कैलाश पाटिल ने कहा कि जिस लड़की के संपर्क  भय्यू जी महाराज थे वह उनसे हर महीने 2.5 लाख रुपये की मांग करती थी।

अब वह लड़की किस किस राज को छुपाने के लिये यह रकम मांगती थी, इसकी जानकारी पाटिल पुलिस को नहीं दे सका। उसका कहना था कि लड़की द्वारा किसी बात पर महाराज जी को ब्लैकमेल करने की जानकारी सेवादार विनायक और देशमुख को भी थी। ड्राइवर के अनुसार महाराज जी जिन लोगों पर भरोसा करते थे, उनमें से ही कुछ लोग उन्हें नुकसान पहुंचाने में लगे रहते थे।

फिलहाल ड्राइवर के बयान के आधार पर पुलिस ने कुछ लोगों को निशाने पर लिया है। साथ ही पुलिस पूरी सरगर्मी से उस युवती की भी तलाश कर रही है जो भय्यू जी महाराज से हर महीने पैसे मांगती थी।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

अमेरिका के आगे झुका पाकिस्तान, अफगानिस्तान में हमलों के लिए देगा एयरस्पेस

नई दिल्ली 23 अक्टूबर 2021 । जो बाइडेन प्रशासन ने कहा है कि अमेरिका अफगानिस्तान …