मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> महाराज और युवती को लेकर कर्मचारियों ने किया ये खुलासा

महाराज और युवती को लेकर कर्मचारियों ने किया ये खुलासा

नई दिल्ली 5 जनवरी 2019 । भय्यू महाराज आत्महत्या केस में यह तो तस्वीर स्पष्ट हो गई कि उनके एक युवती से संबंध थे। युवती उन पर शादी का दबाव बनाने लगी थी। पत्नी दोनों के बारे में जान चुकी थी। पुलिस अब ब्लैकमेलिंग के सबूत जुटाने में लगी है। पुलिस अब उनकी पत्नी के बयान लेने की तैयारी में है।

50 वर्षीय भय्यू महाराज (उदयसिंह देशमुख) की आत्महत्या के बाद सेवादार, परिजन और कर्मचारियों ने पत्नी आयुषी और बेटी कुहू के बीच कलह बताकर सच्चाई छुपा ली थी। वकील निवेश बड़जात्या को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार महाराज के ड्राइवर कैलाश ने झूठ से पर्दा उठा दिया। उसने कहा कि आत्महत्या की असल वजह फूटी कोठी निवासी युवती है। उसे महाराज ने काम के लिए रखा था, लेकिन उसने महाराज से संबंध बना लिए। वह उनके बेडरूम में ही रहने लगी। महाराज को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

कैलाश ने विनायक पर भी करोड़ों रुपए की हेराफेरी करने का आरोप लगाया। इस जानकारी के बाद सीएसपी अगम जैन ने परिजन, ड्राइवर, सेवादार, परिचितों सहित करीब 20 लोगों के बयान लिए। महाराज से जुड़े प्रवीण घाड़गे, योगेश चौहान, शरद सेवलकर, अमोल चव्हाण और अनूप राजोरकर ने यह स्वीकार कर लिया कि कैलाश द्वारा दी जानकारी सही है।

बेटी कुहू, वकील निवेश और कॉन्ट्रेक्टर मनमीत अरोरा भी इसकी पुष्टि कर चुके हैं। जांच अधिकारी के मुताबिक, ये सभी अभी तक तीन बार बयान दे चुके हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना विस्फोट के बीच क्या लगेगा लॉकडाउन? पीएम मोदी की आज बड़ी बैठक

नई दिल्ली 19 अप्रैल 2021 । कोरोना की दूसरी लहर की वजह से देश में …