मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> पेट्रोल डालकर लगा दी थी आग, जलती पीड़िता ने आरोपी को ऐसे जकड़ा कि निकल गई जान

पेट्रोल डालकर लगा दी थी आग, जलती पीड़िता ने आरोपी को ऐसे जकड़ा कि निकल गई जान

मुंबई 9 फरवरी 2021 ।  मुंबई के जोगेश्वरी ईस्ट इलाके से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी से इनकार करने पर एकतरफा प्यार में पड़े सिरफिरे ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड को जिंदा जलाने की कोशिश की। हालांकि यह कोशिश आरोपी के लिए जानलेवा साबित हुई।

दरअसल, आरोपी का यह खौफनाक कृत्य उसके खुद के लिए तब जानलेवा साबित हो गया जब जलती हुई पीड़ित लड़की ने दौड़कर आरोपी को जकड़ लिया। इसमें आरोपी भी गंभीर रूप से जल गया और इलाज के दौरान रविवार को उसने दम तोड़ दिया। पीड़ित लड़की भी गंभीर हालत में मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती है। वहीं डॉक्टर्स के मुताबिक लड़की 80 फीसदी से ज्यादा जल गई है।

पुलिस के अनुसार, आग लगाने के बाद आरोपी लड़का पीड़ित लड़की को काफी करीब से जलता हुआ देख रहा था। इसी बीच, लड़की ने पहले उसे दौड़ाया और जोर से पकड़ लिया। देखते ही देखते लड़के के शरीर ने आग पकड़ ली और वह बुरी तरह से जल गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

भाभी की बहन से ढाई साल से एकतरफा प्यार करता था
आरोपी की पहचान विजय कांबले के रूप में हुई है। वह अपनी भाभी की बहन से ढाई साल से एकतरफा प्यार करता था और शादी के लिए दबाव बना रहा था। पुलिस के अनुसार कांबले को शराब पीने का आदी था। इसी वजह से पीड़िता के परिवार ने रिश्ते के लिए मना कर दिया था। वहीं जानकारी के अनुसार, लड़के की प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता ने एक बार आत्महत्या की भी कोशिश की थी।

पुलिस को लड़की के बचने की उम्मीद
पीड़िता का इलाज अस्पताल में अभी भी चल रहा है। पुलिस को उम्मीद है कि वह ठीक हो जाएगी। ठीक होने के बाद उसका बयान अहम होगा।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

Ram Mandir निर्माण के लिए Rajasthan के लोगों ने दिया सबसे ज्यादा चंदा

जयपुर: विश्व हिंदू परिषद (VHP) के केंद्रीय उपाध्यक्ष और श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास के …