मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> लावारिश मिली बच्ची को मिलाया उसके माता-पिता से।

लावारिश मिली बच्ची को मिलाया उसके माता-पिता से।

इंदौर  22 जनवरी 2020 । राहगीर श्रवण पिता मानसिंह कुशवाह निवासी 147 कालानी नगर इंदौर द्वारा एक मासुम 5 साल की बच्ची जो कि अपना नाम पता तक नही बता सकती को कालानी नगर चौराहे से लावारिश हालत में मिलने पर थाना एरोड्रम लाकर पेश किया।
मासुम बच्ची उम्र 5 वर्ष के फोटो एरोड्रम पुलिस द्वारा सोशल मिडिया पर अपलोड़ कर एवं थाना क्षेत्र में ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों एवं कर्मचारियों को वाट्सअप के माध्यम से फोटों भेजकर थाना क्षेत्र की कालोनियों में परिजनों के तलाश के भरसक प्रयास किये जिसके फलस्वरूप लाबारिश बालिका के माता अनिता पति संतोष बड्डे निवासी भोलेनाथ कालोनी इंदौर एवं उसके पिता संतोष पिता धनसिंह निवासी भोलेनाथ कालोनी मिले जिन्हे बच्ची से मिलाया जाकर उनके द्वारा स्वयं की बच्ची होकर नानी के घर कालानी नगर छोड़कर आना बताया बच्ची के मिलने पर परिवार में खुशी की लहर दोड़ पड़ी एरोड्रम पुलिस के इस सराहनीय कार्य से मात्र 2 घंटे के अंदर माता पिता से बिछडी बच्ची दिपीका बड्डे उम्र 5 वर्ष को उसके परिवार से मिलाया गया। दिनांक 19.01.2020 को भी एक मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति अंतर सिंह को उसके परिजनों से मिलाया था।
उक्त कार्यवाही में निरीक्षक अशोक कुमार पाटीदार, उनि. आलोक राघव,प्रआर. ओमनारायण शुक्ला की सराहनीय भूमिका रही। पुलिस के इस कार्य को आम जनता द्वारा काफी सराह गया।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

‘इंडोर प्लान’ से OBC वोटर्स को जोड़ेगी BJP, सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में उतरेगी टीम

नयी दिल्ली 25 जनवरी 2022 । उत्तर प्रदेश की आबादी में करीब 45 फीसदी की …