मुख्य पृष्ठ >> अंतर्राष्ट्रीय >> कंज्यूरिंग सीरीज की सबसे डरावनी फिल्म नन, क्या स्त्री के लिए खतरा?

कंज्यूरिंग सीरीज की सबसे डरावनी फिल्म नन, क्या स्त्री के लिए खतरा?

नई दिल्ली 9 सितम्बर 2018 । भारतीय सिनेमाघरों में अब स्त्री के अलावा एक और हॉरर फिल्म आ गई है, जिसका नाम है नन. ये कंज्यूरिंग सीरीज की सबसे डरावनी और दिलचस्प किस्से वाली हॉलीवुड फिल्म बताई जा रही है. हालांकि, क्रिटिक्स के बीच इसका फीडबैक मिला-जुला है.

ये फिल्म राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री के कारोबार को प्रभावित कर सकती है, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. नन फिल्म का निर्देशन कोरिन हार्डी ने किया है, जबकि इसमें लीड रोल में हैं डेमियन बिचर,टइसा फार्मिगा,जोनस ब्लिके,बाउनी एरेंस.

नन की कहानी 1952 में रोमानिया के सैंट कार्टा में एक ऐबी (नन के रहने की जगह) से शुरू होती है. ऐसी धारणा है कि ऐबी के एक गेट में शैतान का वास है और उससे आगे खुद की भी नहीं चलती. इसी वजह से लोग उससे दूर रहते हैं. एक दिन एक नन उस दरवाजे के अंदर जाती है और शैतान उसे मार देता है. ये देखकर दूसरी नन ने शैतान से बचने के लिए फांसी लगा ले लेती है. इसके बाद कहानी कई मोड़ लेती है.

ये हॉलीवुड फिल्म काफी डरावती बताई जा रही है. फिल्म की शूटिंग भी कहानी की डिमांड के मुताबिक डरावनी लोकेशन पर की गई है. इसका बैकग्राउंड स्कोर भी कमाल का है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

भारत में कोरोना का सबसे बड़ा अटैक, एक दिन में पहली बार 2 लाख 34 हजार नए केस

नई दिल्ली 17 अप्रैल 2021 । कोरोना की दूसरी लहर हर दिन नए रिकॉर्ड बना …