मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> जिस स्वामी ने राष्ट्रपति के लिए सबसे पहले बताया कोविंद का नाम, उन्होंने की अगले पीएम की भविष्यवाणी

जिस स्वामी ने राष्ट्रपति के लिए सबसे पहले बताया कोविंद का नाम, उन्होंने की अगले पीएम की भविष्यवाणी

नई दिल्ली 4 सितम्बर 2018 । आने वाले समय में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं और लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं, कि अगला प्रधानमंत्री कौन होगा 2019 को लेकर भारत में राजनीतिक पार्टियां उठापटक चालू हो गई है। लेकिन देश के जाने-माने भविष्यवाणी करने वाले संत जगद्गुरु ने भारत के अगले प्रधानमंत्री के बारे में भविष्यवाणी की है।

पहले भी कर चुके हैं यह भविष्यवाणी, जो सच साबित हुई

राष्ट्र का अगला राष्ट्रपति कौन बनेगा ऐसा अनुमान लगाना थोड़ा कठिन है, लेकिन जगतगुरु स्वामी रामानंदाचार्य ने ही सबसे पहले रामनाथ गोविंद को लेकर भविष्यवाणी की थी, कि वह जल्द ही किसी बड़े पद पर विराजमान होंगे। इस भविष्यवाणी के बाद वह राष्ट्रपति बने और जगतगुरु ने अगले प्रधानमंत्री को लेकर एक भविष्यवाणी की है।

जगतगुरु ने बताया यह व्यक्ति होगा देश का अगला प्रधानमंत्री

जगतगुरु ने अपनी भविष्यवाणी में यह कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा विराजमान होंगे। जगतगुरु ने इस तरह की भविष्यवाणी की है और पीएम मोदी के काम के तौर-तरीके की काफी प्रशंसा की है।

बता दें कि जगद्गुरु रामानंदाचार्य स्वामी रामभद्राचार्य जी महाराज चित्रकूट के तुलसी पीठ के संस्थापक हैं और चित्रकूट स्थित जगद्गुरु रामभद्राचार्य हैंडीकैप्ड यूनिवर्सिटी के आजीवन चांसलर हैं। जगद्गुरु की दो महीने की आयु में ही आखों की रौशनी चली गई थी। कहा जाता है कि वह 22 भाषाओं के ज्ञाता है और संस्कृत, हिंदी, अवधि और मैथिली समेत कई भाषाओं में लेखन कर चुके हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

बिना लगेज सफर करने वाले एयर पैसेंजर्स को किराए में छूट मिलेगी

नई दिल्ली 27 फरवरी 2021 ।  डोमेस्टिक एयर पैसेंजर्स को अब बैगेज नहीं ले जाने …