मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> जिस संत ने की कोविंद के राष्ट्रपति बनने की सटीक भविष्यवाणी, वो बोले- ये होंगे अगले PM

जिस संत ने की कोविंद के राष्ट्रपति बनने की सटीक भविष्यवाणी, वो बोले- ये होंगे अगले PM

नई दिल्ली 12 फरवरी 2019 । आज हम आपको उस संत से मिलवाने वाले है जिसने कोविद को राष्ट्रपति बनने को लेकर भविष्यवाणी की थी ,जैसा की हम सभी जानते है की लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर इस समय सभी पार्टियाँ जोरो शोरो से प्रचार कर रही है और एक दूसरे पर खूब आरोप लगा रही है ,पर भारत की जनता के मन में क्या है ये कोई नहीं जानता ,लेकिन आपको बता दे की चुनाव से पहले ही एक संत ने प्रधानमंत्री पद को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है जिसे सुन कर आपको भी हैरानी होगी ,तो आइये जानते है की पूरा मामला क्या है !

हम जिस संत की बात कर रहे है इनकी इस से पहले की कई भविष्यवाणी सच हो चुकी है,जिसका जीता जागता सबूत राष्ट्रपति हैं. आपको बता दे की राष्ट्रपति कोविद को लेकर इस संत ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी की कोविद ही राष्ट्रपति बनेंगे जो की सच हो गया है ,आपको बता दे की इस संत ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है.

हम जिस संत की हम बात कर रहे है इन्होने तुलसी पीढ़ की स्थापना की इनका नाम श्री जगतगुरु रामानंदचार्य है इन्होने 2 माह की आयु में अपनी दोनों आखों की रोशनी खो दी थी सबसे बड़ी बात तो यह है की इनको 22 भाषाओं का ज्ञान है इतना ही नहीं इनकी कोई भी भविष्यवाणी झूठी नहीं होती है !

इन्होने 2019 में भारत के पीएम के लिए भविष्यवाणी की है इन्होने बताया की 2019 में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनेगी और एक बार फिर से मोदी प्रधानमंत्री का पद संभालेंगे ,इनकी भविष्यवाणी के बाद कांग्रेस के खेमे में हलचल मच गयी है

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

टूटे सारे रिकॉर्ड, 10 बिंदुओं में जानिए क्यों आ रहा जोरदार उछाल

नई दिल्ली 24 सितम्बर 2021 । घरेलू शेयर बाजार में शानदार तेजी का सिलसिला जारी …