मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> धिकरणों, निगम, मंडलों पर बर्खास्तगी की तलवार?

धिकरणों, निगम, मंडलों पर बर्खास्तगी की तलवार?

भोपाल 13 दिसंबर 2018 । मध्यप्रदेश में नई सरकार के साथ ही विभिन्न प्राधिकरण व निगम मंडलों के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और संचालक मंडल पर बर्खास्तगी की तलवार लटक रही हैं। कांग्रेस सरकार शपथ लेते ही सभी प्राधिकरण, निगम मंडलों को भंग करने की फाइनल स्टेज पर है। सभी ने वित्तीय अधिकारों पर भी रोक लगा दी गई हैं और संबंधित आईएएस अधिकारियों व आयुक्तों से चार्ज सम्हालने को कहा गया है।
इधर यह भी खबर लगी है कि ग्वालियर विशेष क्षेत्र प्राधिकरण साडा व ग्वालियर विकास प्राधिकरण जीडीए के अध्यक्षों के वित्तीय अधिकारों पर कमिश्नर ने रोक लगा दी हैं। वैसे भी साडा और जीडीए के अध्यक्ष राकेश जादौन व अभय चौधरी के कार्यकाल 27 जुलाई के समाप्त हो चुके हैं, लेकिन दोनों अभी भी अपने पदों पर कार्यकाल समाप्त होने के बाद भी नये आदेश की प्रत्याशा में बने हुये हैं।
अब चूंकि राज्य में कांग्रेस की सरकार बन चुकी है। अतः साडा अध्यक्ष राकेश जादौन और जीडीए अध्यक्ष अभय चौधरी का कार्यकाल बढ़ने के नये आदेश आने की संभावना समाप्त हो गई हैं। इसलिये दोनों को अपना पद आज या कल ही छोड़ना होगा। कांग्रेस के नेताओं ने दोनों को हटाने के लिये भोपाल कांग्रेस आलाकमान को फैक्स भी कर दिया हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

पिता को 3 साल बाद पता चला कि बेटी SI नहीं है, नकली वर्दी पहनती है

जबलपुर 20 अप्रैल 2021 । मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के एक पिता ने कटनी एसपी …