मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> मोहब्बत से भरी नफरत की कहानी है ‘कलंक’,

मोहब्बत से भरी नफरत की कहानी है ‘कलंक’,

नई दिल्ली 4 अप्रैल  2019 । संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, अलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर की स्टारर फिल्म कलंक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में वरुण-आलिया, सोनाक्षी-आदित्य का जबरदस्त लव-ट्राएंगल दिख रहा है। ट्रेलर में शादीशुदा होने के बावजूद आदित्य आलिया से दूसरी शादी करते हैं। ट्रेलर में माधुरी से लेकर संजय दत्त, सभी बड़े कलाकारों की झलक नजर आती है।

कलंक का ट्रेलर 2 मिनट 11 सेकेंड का है। इसके शुरुआत में रूप (आलिया) बताती है कि उनके गुस्से में लिए गए एक फैसले ने सबकी जिंदगी बर्बाद कर दी। वह इसमें देव (आदित्य रॉय कपूर) से शादी करती हैं, जो पहले से सत्या (सोनाक्षी सिन्हा) के पति हैं। फिर आलिया और वरुण की लव स्टोरी दिखाई जाती है। आपको बता दें कि फिल्म में करण जौहर ने बहुत ही खूबसूरती से 1940 की लवस्टोरी को पर्दे पर उतारने की कोशिश की है। ट्रेलर को देख ऐसा लग रहा है कि करण जौहर इस प्यारी सी लवस्टोरी को बड़े परदे पर खूबसूरती से उतारने में काफी हद तक कामयाब भी साबित हुए हैं। वरुण धवन और आलिया भट्ट ने अभी तक कई फिल्मों में एक साथ काम किया है, और इनकी केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया भी है। एक बार फिर से अपनी शानदार केमिस्ट्री से लोगो के दिलों को जीतने के लिए वरुण धवन और आलिया भट्ट पूरी तरह से तैयार है।

हालांकि कलंक के ट्रेलर में दोनों का एकदम अलग हटकर अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बन रही फिल्‍म में 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। करण जौहर और साजिद नाडियावाला फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

टूटे सारे रिकॉर्ड, 10 बिंदुओं में जानिए क्यों आ रहा जोरदार उछाल

नई दिल्ली 24 सितम्बर 2021 । घरेलू शेयर बाजार में शानदार तेजी का सिलसिला जारी …