मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> कर्ज़ में डूबा भगौड़ा विजय माल्या करने जा रहा है तीसरी शादी

कर्ज़ में डूबा भगौड़ा विजय माल्या करने जा रहा है तीसरी शादी

नई दिल्ली 28 अप्रैल 2019 । दोस्तो जैसा की आप सभी जानते हैं कि भारत की बैंको से पैसा लेकर लंदन भागा विजय माल्या को भारत सरकार ने भगौड़ा घोषित कर दिया है. लेकिन भगौड़ा माल्या को इसका जरा सा भी अफसोस नहीं है. जिस वजह से माल्या बर्बाद हुआ है उसके शौक आज भी वैसे ही है ।

आज से करीब 3 साल पहले भारत छोड़कर भागा विजय माल्या इन दिनो लंदन में रह रहा है जबकि, भारत सरकार ने एक विशेष कानून बनाकर उसे आर्थिक भगौड़ा घोषित कर दिया है और उसकी गिरफ्तारी की मांग भी की जा रही है, भारतीय बैंकों के करीब नौ हजार करोड़ रु. न लौटने वाला विजय माल्या तीसरी शादी करने जा रहा है।

विजय माल्या इससे पहले 2 शादियां कर चुका है और कई खूबसूरत लड़कियां उसकी गर्लफ्रेंड भी रही हैं, माल्या बंद हो चुकी किंगफिशर एयरलाइंस में एयरहोस्टेस रही पिंकी लालवानी से लंदन में शादी करेगा। पिंकी 2016 में उसके साथ देश छोड़कर गई थी। पिंकी की उम्र इस वक़्त 39 वर्ष की है, बता दें कि माल्या को अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए जाना जाता है और इसी कारण वो हमेशा चर्चा में रहता है।

वैसे अगर बात करें विजय माल्या की तीसरी गर्लफ्रेंड की तो वो बेहद हॉट और खूबसूरत है पिंकी को 2015 में विजय माल्या 5 प्यार हुआ और अब दोनों शादी करने वाले हैं ।

विजय माल्या के पास 26 शहरों में उसके बंगले हैं और उसके पास 260 लग्जरी गाड़ियाें का कलेक्शन है और लंदन से लेकर गोवा तक में आलीशान बंगले हैं जो कि अपनी भव्यता के लिए जाने जाते हैं।

विजय माल्या के पास और भी कई प्रॉपर्टी थीं लेकिन भारत सरकार द्वारा माल्या की लगभग सभी प्रॉपर्टी को भारत सरकार के अधीन कर लिया गया है। विजय माल्या के शौक ही उसकी हालत के जिम्मेदार हैं। अपनी ऐय्याशियों के चलते वो अपने बिजनेस पर ध्यान न दे सका और उसका बिजनेस डूबने लगा था ।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

प्रियंका गांधी का 50 नेताओं को फोन-‘चुनाव की तैयारी करें, आपका टिकट कन्फर्म है’!

नई दिल्ली 21 जून 2021 । उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव …