मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> इसलिए राजा- महाराजा मुझे परेशान कर रहे हैं ; शिवराज

इसलिए राजा- महाराजा मुझे परेशान कर रहे हैं ; शिवराज

भोपाल 27 जुलाई 2018 । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को देशद्रोही कहने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।पूरे मामले के तूल पकड़ने के बाद पन्ना में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से जब इस मसले पर पूछा गया तो उन्होंने कहा – मैं साधारण परिवार और ओबीसी वर्ग से आता हूं। इसलिए राजा- महाराजा मुझे परेशान कर रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि मेरे और मेरे परिवार पर भी कई बार झूठे आक्षेप लगाए गए हैं और अब भी लगाए जाते हैं। लेकिन मैं कुछ कहता हूं तो मेरी छोटी सी बात भी इन्हें बुरी लग जाती है। अब वो गिरफ्तारी देने की बात कर रहे हैं।

मामा के घर में महाराज

एक बार फिर मामा के घर अचानक महाराज के पहुंचने से आर्शीवाद ले रहे मामा व्याकुल हो गये। खबर है कि मामा ने महाराज के पहुंचने के बाद अधिकारियों से एक दिन के घर के दौरे का शेडयूल बनाने को कहा है।
आपको बताते चले कि महाराज अपने तीन दिन के मप्र दौरे के दौरान गत रोज अचानक ही मामा की विधानसभा बुधनी पहुंच गये और वहां कांग्रेसियों तथा विभिन्न जन प्रतिनिधियों, व्यापारियों सहित आम जनों से मुलाकात की। बुधनी में महाराज को अपने बीच पाकर लोग भाव विभोर हो गये और स्वागत सत्कार में कोई कोरकसर नहीं छोड़ी। इस दौरान महाराज ने मामा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर बुधनी को जो मूल विकास की जरूरत है वह कराया जायेगा। उन्होंने चुनावों में बुधनी की जनता से कांग्रेस की ऐतिहासिक विजय की अपील भी की।

 दिग्विजय सिंह से माफी मांगने से शिवराज सिंह का कद और बढ़ेगा-लक्ष्मण सिंह

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को देशद्रोही कहने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसके तहत दिग्विजय सिंह ने जहां अपनी गिरफ्तारी देने की बात कही है, वहीं राजधानी में दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने कहा कि सीएम शिवराज को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। इसी बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पन्ना में कहा कि वे साधारण परिवार और ओबीसी वर्ग से हैं इसलिए राजा-महाराजा उन्हें परेशान कर रहे हैं। दिग्विजय सिंह को देशद्रोही कहने के सीएम के बयान के बाद प्रदेश की राजनीति में हलचल मची हुई है। भोपाल पहुंचे दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने कहा इस बयान पर सभी को आश्चर्य है। पहली बार सीएम ने इस तरह व्यक्तिगत आरोप लगाया है। सीएम को दिग्विजय सिंह ने माफी मांगनी चाहिए। दिग्विजय सिंह उम्र और अनुभव दोनों में शिवराज सिंह से बड़े हैं। ऐसे में माफी मांगने से शिवराज सिंह का कद और बढ़ेगा। इधर दिग्विजय सिंह ने टीटी नगर थाने में गिरफ्तारी देने की घोषणा की। दिग्विजय सिंह के समर्थन में कांग्रेस कार्यालय के बाहर पोस्टर लग गए हैं। जिनमें लिखा – मुझे गिरफ्तार करो, अब नहीं चलेगी बकवास माफी मांगो शिवराज।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

भारत में कोरोना का सबसे बड़ा अटैक, एक दिन में पहली बार 2 लाख 34 हजार नए केस

नई दिल्ली 17 अप्रैल 2021 । कोरोना की दूसरी लहर हर दिन नए रिकॉर्ड बना …