मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> ये तो छोड़कर चले गए थे…अशोक गहलोत ने सचिन पायलट गुट के विधायकों पर कसा तंज

ये तो छोड़कर चले गए थे…अशोक गहलोत ने सचिन पायलट गुट के विधायकों पर कसा तंज

नयी दिल्ली 4 दिसंबर 2021 । अशोक गहलोत और सचिन पायलट राजस्थान कांग्रेस में सबकुछ अच्छा होने का दिखावा करते हैं। लेकिन अक्सर कुछ न कुछ ऐसा हो जाता है जिससे अंदर के मतभेद दिख ही जाते हैं। शुक्रवार को एक बार फिर ऐसा हुआ, जब अशोक गहलोत ने सचिन पायलट गुट के विधायकों पर तंज कस दिया। मंत्रिपरिषद की बैठक के दौरान गहलोत ने कुछ विधायकों के नाम लेकर कहा, ये तो छोड़कर चले गए थे। इसलिए आप लोग मंत्री हैं
यह बैठक मुख्यमंत्री निवास पर शुक्रवार को हुई थी। न्यूज 18 के मुताबिक इस दौरान मुख्यमंत्री ने बैठक में मौजूद मंत्रियों से कहाकि आप मंत्री इसलिए हैं कि 80 लोग पार्टी छोड़कर नहीं गए। इसके चलते ही आज सरकार है और हम मंत्रिपरिषद की बैठक कर रहे हैं। बताया जाता है कि इस दौरान सीएम गहलोत ने कुछ लोगों के नाम भी लिए। उन्होंने कहाकि रमेश मीणा, विश्वेन्द्र सिंह, हेमाराम चौधरी तो छोड़कर गये। रमेश मीणा आज अच्छी बातें करते हैं लेकिन यह भी छोड़कर चले गये थे।

हंसते दिखे कई नेता
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री निवास पर इस बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे। गहलोत ने यह बातें केसी वेणुगोपाल और प्रभारी महासचिव अजय माकन की मौजूदगी में कहीं। बताया जाता है कि जिस वक्त गहलोत पायलट गुट के मंत्रियों पर निशाना साध रहे थे, बैठक में मौजूद कई नेता हंस रहे थे। इतना ही नहीं, गहलोत की टिप्पणी पर मंत्री मुरारीलाल मीणा ने कहाकि सीएम साहब, अब तो सब कुछ बदल चुका है। अब 19-19 बोलना बंद कर दीजिए। लेकिन अशोक गहलोत ने उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया। वैसे यह पहली बात नहीं है जब अशोक गहलोत ने पायलट खेमे के विधायकों पर तंज कसा है। इससे पहले प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में रैली की तैयारी के दौरान भी गहलोत ने इस गुट पर निशाना साधा था।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

‘इंडोर प्लान’ से OBC वोटर्स को जोड़ेगी BJP, सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में उतरेगी टीम

नयी दिल्ली 25 जनवरी 2022 । उत्तर प्रदेश की आबादी में करीब 45 फीसदी की …