मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> बिच्छू वाले बयान पर छिड़ा विवाद, थरूर ने रविशंकर प्रसाद को भेजा लीगल नोटिस

बिच्छू वाले बयान पर छिड़ा विवाद, थरूर ने रविशंकर प्रसाद को भेजा लीगल नोटिस

नई दिल्ली 1 नवम्बर 2018 । बिच्छू वाले बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और कांग्रेस सांसद शशि थरूर के बीच का विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। अब थरूर ने रविशंकर प्रसाद को एक नोटिस भेजकर माफी मांगने को कहा है। उनका आरोप है कि केंद्रीय मंत्री ने उन पर झूठे और अपमानजनक आरोप लगाए हैं।

शशि थरूर ने अपने वकील के माध्यम से रविशंकर प्रसाद को एक लीगल नोटिस भेजकर 48 घंटे के अंदर बिना शर्त माफी मांगने की मांग की है। नोटिस में बताया गया कि 28 अक्टूबर को रविशंकर प्रसाद ने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें थरूर को मर्डर का आरोपी बताया गया है। नोटिस में चेतावनी दी गई कि रविशंकर प्रसाद माफी मांगने के साथ ही ट्विटर से इस वीडियो को डिलीट करें नहीं तो इस मामले में कोर्ट में पेश होने को तैयार रहें।

बता दें कि थरूर ने हाल ही में एक विवादित बयान देते हुए कहा था कि आरएसएस के एक नेता ने एक पत्रकार से कहा कि मोदी शिवलिंग पर चिपके बिच्छू की तरह हैं, जिसे न तो हटाया जा सकता, और ना ही चप्पल से मारा जा सकता है। उनकी इस टिप्पणी पर प्रसाद ने आपत्ति जताई थी।

कानून मंत्री ने ट्वीट कर कहा था कि शशि थरूर जो एक मर्डर केस में आरोपी हैं उन्होंने भगवान शिव को अपमानित करने की कोशिश की। वो इस संबंध में अपने आपको शिवभक्त का दावा करने वाले राहुल गांधी से जवाब चाहते हैं किस तरह से कांग्रेस के सांसद भगवान शिव के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। राहुल गांधी को सभी हिंदुओं से माफी मांगनी चाहिए।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

फतह मुबारक हो मुसलमानो, भारत के खिलाफ जीत इस्लाम की जीत…जश्न मनाने के बदले जहर उगलने लगा पाक

नई दिल्ली 25 अक्टूबर 2021 । खराब बल्लेबाजी और खराब गेंदबाजी की वजह से टीम …