मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> काम ना मिलने की वजह से बोल्ड फिल्मों में हाथ आजमा रही है यह अभिनेत्री

काम ना मिलने की वजह से बोल्ड फिल्मों में हाथ आजमा रही है यह अभिनेत्री

नई दिल्ली 22 अगस्त 2019 । नमस्कार आप सभी का बहुत बहुत स्वागत है हमारे इस चैनल और ब्लॉग में जिसका नाम है अनूप कुमार। आशा करता हूँ आपको ये आर्टिकल आज का बहुत पसंद आएगा और आपका प्यार और सहयोग मुझे जरूर मिलेगा। दोस्तों अपना प्यार और सहयोग बनाये रखने के लिए कृपया आप मेरे आर्टिकल को लाइक करें और साथ ही साथ शेयर जरूर करें अपने सभी दोस्तों के साथ इससे मुझे थोड़ी से मदद मिलेगी और मैं रोज अच्छी जानकारी लाने का प्रयास करूँगा। आशा करता हूँ की आप सब मेरी मदद जरूर करेंगे।

टेलीविजन के दूरदर्शन चैनल का धारावाहिक रामायण आज भी लोगों के दिल में बसा हुआ है। दूरदर्शन में प्रसारित रामायण टेलीविजन जगत का सबसे महत्वपूर्ण सीरियल था। इस सीरियल को देखने के लिए लोगों में इतनी होड़ हुआ करती थी कि बस, ट्रेन तक रुक जाया करती थी। इस सीरियल में राम का किरदार अरुण गोविल और सीता का किरदार दीपिका चिखलिया ने निभाया था।

दीपिका के वास्तविक जीवन की बात करें तो दीपिका ने हेमंत टोपीवाला से शादी की। हेमंत श्रृंगार बिंदी और टिप्स एंड टोज नेल पॉलिश कंपनी के मालिक हैं। दीपिका अपने पति की कंपनी में मार्केटिंग हेड है। दीपिका ने अपने फिल्मी करियर में ज्यादातर बी ग्रेड फिल्में ही की। रामायण में सीता का किरदार करने के बाद उन्होंने बी ग्रेड फिल्मों को करने से मना कर दिया।

हेमंत टोपीवाला से शादी करने के बाद दीपिका फिल्म और धारावाहिक की दुनिया से दूर चली गई थीं। अब 25 सालों के बाद दीपिका फिल्म गालिब से फिल्मों की दुनिया में वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में दीपिका ने एक आतंकवादी अफजल गुरु के बच्चे की मां का किरदार निभाया है। इस फिल्म की शूटिंग वाराणसी, इलाहाबाद जैसे बड़े शहरों में की जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल कंप्लीट हो चुका है, मगर इसके रिलीज की कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

सीता के किरदार ने जिस अभिनेत्री को लोगों के घरों में पूजा के स्थान पर बैठा दिया था अब 25 सालों बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि वही दर्शक उन्हें पहचान पाते हैं या नहीं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

प्रियंका गांधी का 50 नेताओं को फोन-‘चुनाव की तैयारी करें, आपका टिकट कन्फर्म है’!

नई दिल्ली 21 जून 2021 । उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव …