मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> लाखों में कमाती है तैमूर अली खान की ये नैनी

लाखों में कमाती है तैमूर अली खान की ये नैनी

नई दिल्ली 12 जनवरी 2020 । बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का बेटा तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) एक बार फिर ट्रेंड में है. इस बार ट्रेंड की वजह बनी हैं तैमूर अली खान की नैनी (आया या केयर टेकर). आपने तैमूर के साथ हमेशा एक व्हाइट शर्ट और डेनिम पहने एक नैनी देखी होंगी, जो हर वक्त तैमूर अली खान की देखभाल करती हैं.
करीना कपूर खान ने बेटे तैमूर की इसी नैनी की महीने की सैलरी का खुलासा किया है. हाल ही में, पिंकविला को दिए गए एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने बताया कि वो तैमूर की केयर टेकर को क्या सैलरी देती हैं. उन्होंने बताया कि तैमूर की नैनी की सैलरी प्रति माह 1,50,000 से ज्यादा है. ऐसा पहली बार नहीं है जब करीना से तैमूर की नैनी के बारे में पूछा गया हो. बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान के चैट शो क्विक हील पिंच ( Quick Heal Pinch) में करीना कपूर ने कहा था, ‘बच्चों की खुशी और सुरक्षा की कोई कीमत नहीं होती. बस आपका बच्चा खुश और सुरक्षित रहना चाहिए.’

वहीं, अब तक करीना कपूर तैमूर की तस्वीर लेने वाले कैमरामेन्स को लेकर बातें की हैं. उन्हें तैमूर के लिए इतना ओब्सेशन पसंद नहीं, लेकिन बावजूद इसके सोशल मीडिया पर तैमूर अली खान की सभी फोटोज़ और वीडियोज़ को काफी पसंद किया जाता है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

‘इंडोर प्लान’ से OBC वोटर्स को जोड़ेगी BJP, सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में उतरेगी टीम

नयी दिल्ली 25 जनवरी 2022 । उत्तर प्रदेश की आबादी में करीब 45 फीसदी की …