मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> इस शख्स ने कल शाम को ही कह दिया था, ‘आज रात हमला होने वाला है’

इस शख्स ने कल शाम को ही कह दिया था, ‘आज रात हमला होने वाला है’

नई दिल्ली 27 फरवरी 2019 । भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक कर पुलवामा में हुए आतंकी हमले का बदला ले लिया है। भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक में 300 से ज्यादा आतंकियों के मारे जाने की खबर है। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में यह हमला मंगलवार सुबह तड़के करीब साढ़े तीन बजे हुआ। इससे पहले सोमवार शाम को ट्विटर पर The Skin Doctor नाम के यूजर ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के एक ट्वीट पर रिप्लाई किया। यूजर के बायो के मुताबिक वह एक सेना में त्वचा विशेषज्ञ के तौर पर काम कर चुका है।
इमरान खान ने 25 फरवरी को शाम 4.47 बजे ट्वीट किया कि- ‘मैंने आज निर्देश जारी किए हैं कि पंजीकृत अफगान शरणार्थी बैंक खाते खोल सकते हैं और अब से वे देश की औपचारिक अर्थव्यवस्था में भाग ले सकते हैं। यह बहुत पहले हो जाना चाहिए था.’ इसके जवाब में The Skin Doctor ने शाम 5.08 बजे लिखा- ‘कोई फायदा नहीं इमरान भाई. आज रात वैसे भी अटैक होने वाला है. टेक केयर।’

भारत की एयरस्ट्राइक के बाद यह ट्वीट खूब वायरल होने लगा। समाचार लिखे जाने तक इस ट्वीट को 899 लोगों ने रिट्वीट किया था और 2518 से ज्यादा लोग इस लाइक कर चुके थे। बता दें The Skin Doctor को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फॉलो करते हैं।

बता दें विदेश सचिव विजय गोखले ने मंगलवार को कहा कि भारत ने सीमा पार जैश-ए-मोहम्मद के कैंप पर बड़ी संख्या में आतंकवादियों, प्रशिक्षकों और कमांडरों को मार गिराया। उन्होंने कहा कि बालाकोट में पाकिस्तान स्थित आतंकवादी समूह के सबसे बड़े प्रशिक्षण शिविर पर ‘खुफिया नेतृत्व में ऑपरेशन’ ‘बहुत जरूरी’ था क्योंकि वह भारत में अधिक आत्मघाती हमलों की योजना बना रहा था। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहाकार अजीत डोभाल ने सीसीएस सदस्यों को बताया कि इस कार्रवाई में जैश ए मोहम्मद के शीर्ष 25 कमांडरों को मार गिराया गया है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

भारत में कोरोना का सबसे बड़ा अटैक, एक दिन में पहली बार 2 लाख 34 हजार नए केस

नई दिल्ली 17 अप्रैल 2021 । कोरोना की दूसरी लहर हर दिन नए रिकॉर्ड बना …