मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> इस बार घर वालों से टीवी के जरिए बात नहीं करेंगे सलमान!

इस बार घर वालों से टीवी के जरिए बात नहीं करेंगे सलमान!

नई दिल्ली 21 अगस्त 2018 । छोटे पर्दे का सबसे चर्चित और लोकप्रिय रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस 16 सितंबर से वापसी करने जा रहा है. यह शो का 12वां सीजन होगा. आम तौर पर यह शो अक्टूबर में शुरू होता है लेकिन इस बार इसे एक महीने पहले शुरू किया जा रहा है. शो को हर बार पहले से थोड़ा अलग और थोड़ा बेहतर बनाने की कोशिश की जाती है ताकि इसमें दर्शकों का रुझान बना रहे. तो चलिए आपको बताते हैं कि इस बार शो को पहले से अलग बनाने के लिए मेकर्स क्या तैयारियां कर रहे हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस बार होस्ट सलमान खान घरवालों से टीवी के जरिए बात नहीं करेंगे. अब तक के सीजन्स में दबंग खान कंटेस्टेंट्स से एक टीवी के जरिए जुड़े रहते थे और हफ्ते में दो दिन वह घर के सदस्यों की क्लास लेते थे. इस बार इस कॉन्सेप्ट को थोड़ा बदला जा रहा है और अब घर के सदस्यों को क्लास रूम जैसी ही एक लोकेशन पर बिठाया जाएगा. सामने एक ब्लैकबोर्डनुमा स्क्रीन होगी जिस पर सलमान नजर आएंगे.

इस स्क्रीन पर सलमान एक टीचर के अंदाज में ही नजर आएंगे और घर वालों से हफ्ते भर की खैर खबर लेंगे. जानकारी के मुताबिक शो के प्रोमो में यही दिखाने की कोशिश की गई है. शो में इस बार कौन से कंटेस्टेंट शामिल होंगे इस बात का आधिकारिक ऐलान तो पहले एपिसोड में ही किया जाता है लेकिन खबरों में कुछ लोगों के नाम लिए जा रहे हैं जिनके इस बार शो का हिस्सा बनने की संभावनाएं हैं. सिद्धार्थ सागर, सुरभि ज्योति, मिलिंद सोमन, अंकिता कोंवर और श्रष्टि रोडे का नाम इस लिस्ट में लिया जा रहा है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

ये तो छोड़कर चले गए थे…अशोक गहलोत ने सचिन पायलट गुट के विधायकों पर कसा तंज

नयी दिल्ली 4 दिसंबर 2021 । अशोक गहलोत और सचिन पायलट राजस्थान कांग्रेस में सबकुछ अच्छा …