मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> इस साल आएगी मुन्नाभाई 3, अरशद वारसी ने किया कंफर्म

इस साल आएगी मुन्नाभाई 3, अरशद वारसी ने किया कंफर्म

नई दिल्ली 10 जनवरी 2019 । राजकुमार हिरानी की सुपरहिट फ्रेंचाइजी मुन्ना भाई एमबीबीएस की सीक्वल मुन्नाभाई 3 इसी साल फ्लोर पर आएगी. एक्टर अरशद वारसी ने कंफर्म करते हुए बताया कि फिल्म की स्क्रीप्ट तैयार हो गई है. मूवी जल्द ही पर्दे पर आएगी. पीटीआई से एक बातचीत में अरशद ने फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में भी बात की.

अरशद ने बताया, “मुझे पता है कि स्क्रिप्ट लगभग तैयार है. राजकुमार हिरानी से पता चला है कि फिल्म इस साल फ्लोर पर आएगी. फिल्म या तो साल के बीच या अंत में रिलीज होगी. थोड़ा बहुत जो बाकी है उस पर काम चल रहा है. जहां तक मुझे बताया गया है कि फिल्म में मैं और संजय दत्त हैं.”

बता दें कि मुन्नाभाई एमबीबीएस 2003 में और इसका सीक्वल लगे रहो मुन्नाभाई 2006 में रिलीज हुई थी. इन्हें खूब पसंद किया गया था. दोनों पार्ट सुपरहिट थे. अब मुन्नाभाई 3 दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. पहली फिल्म में ग्रेसी सिंह और दूसरी में विद्या बालन संजय दत्त के अपोजिट थीं. पिछली फिल्मों की तरह इस बार भी संजय दत्त के अपोजिट किसी नई एक्ट्रेस को कास्ट किए जाने की चर्चाएं हैं.

वैसे इससे पहले खबरें थी कि हिरानी ने रणबीर कपूर को संजय दत्त के साथ कास्ट करने की प्लान‍िंग की है. रणबीर को मुन्नाभाई 3 में संजय के दोस्त सर्किट के रोल के लिए कास्ट किए जाने की खबर थी.

मुन्नाभाई सीरीज में मुन्ना के साथ सर्किट के रोल को भी बहुत पॉपुलैर‍िटी मिली थी.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

फतह मुबारक हो मुसलमानो, भारत के खिलाफ जीत इस्लाम की जीत…जश्न मनाने के बदले जहर उगलने लगा पाक

नई दिल्ली 25 अक्टूबर 2021 । खराब बल्लेबाजी और खराब गेंदबाजी की वजह से टीम …