मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> पश्चिम बंगाल में टीएमसी विधायक सत्यजीत विश्वास की गोली मारकर हत्या

पश्चिम बंगाल में टीएमसी विधायक सत्यजीत विश्वास की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली 10 फरवरी 2019 ।  पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के विधायक सत्यजीत विश्वास की शनिवार शाम अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. कृष्णगंज विधानसभा क्षेत्र से विधायक बिस्वास नदिया में एक सरस्वती पूजा उद्घाटन समारोह में थे, जब यह घटना हुई थी. पुलिस ने बताया कि उन्हें नजदीकी शक्तिनगर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

राज्य मंत्री रत्ना घोष और तृणमूल के जिला अध्यक्ष गौरीशंकर दत्ता के साथ फूलबरी में कार्यक्रम में शिरकत करते समय सत्यजीत विश्वास को बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया. बदमाशों ने उन पर उस वक्त गोलियां चलाई, जब वह स्टेज से नीचे उतर रहे थे. सत्यजीत विश्वास की हाल में शादी हुई थी.

इस हत्या के बाद टीएमसी के जिलाध्यक्ष गौरीशंकर दत्ता ने आरोप लगाया कि इस बुरे काम के लिए बीजेपी जिम्मेदार है. नादिया टीएमसी पर्यवेक्षक अनुब्रत मोंडल ने भी इस घटना की निंदा की और उन्होंने भी आरोप लगाया कि भाजपा ऐसा कर रही है.

राज्य के भाजपा नेता दिलीप घोष ने आरोपों से इनकार किया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छानबीन शुरू कर दी है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

अमेरिका के आगे झुका पाकिस्तान, अफगानिस्तान में हमलों के लिए देगा एयरस्पेस

नई दिल्ली 23 अक्टूबर 2021 । जो बाइडेन प्रशासन ने कहा है कि अमेरिका अफगानिस्तान …