मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> आज है एमपी, केरल और आंध्र प्रदेश का स्थापना दिवस, पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं

आज है एमपी, केरल और आंध्र प्रदेश का स्थापना दिवस, पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं

नई दिल्ली 1 नवम्बर 2020 । आज के ही दिन 1 नवंबर को मध्य प्रदेश, केरल और आंध्र प्रदेश को एक नए राज्य का दर्जा प्राप्त हुआ था। प्रधानमंत्री मोदी ने इन राज्यों के स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस उप्लक्ष्य में ट्वीट करते हुए कहा कि इन राज्यों के नागरिकों ने सार्वजनिक जीवन में कामयाबी की नई मिसाल कायम की है।

मध्यप्रदेश के निवासियो को स्थापना दिवस की शुभकामनाएं देते हुए पीएम ने ट्वीट करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के निवासियों को राज्य के स्थापना दिवस की बहुत-बहुत बधाई। उन्होंने आगे कहा कि मध्य प्रदेश हर अहम क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रगति कर रहा है और आत्मनिर्भर भारत के सपने को साकार करने में बड़ा योगदान दे रहा है।

पीएम मोदी ने केरल के निवासियों को केरल स्थापना दिवस की बधाई देते हुए कहा कि केरल के शानदार लोगों को राज्य स्थापना दिवस की बधाई, जिन्होंने भारत के विकास में अमिट योगदान दिया है. केरल की सुंदरता ने उसे दुनिया भर के सैलानियों के लिए सबसे खूबसूरत ठिकाना बना दिया है. मैं केरल के नियमित विकास के लिए प्रार्थना करता हूं।

प्रधानमंत्री ने आंध्र प्रदेश के लोगो को उनके राज्य स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से कहा है कि आंध्र प्रदेश के लोग कठिन परिश्रम और मित्रता के भाव के पर्याय बन गए हैं, आंध्र प्रदेश राज्य के स्थापना दिवस के मौके पर मैं राज्य के सभी नागरिकों के विकास की कामना करता

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कप्तान विराट कोहली ने कर ली है प्लेइंग इलेवन में बदलाव की तैयारी, माही का ट्रंप कार्ड मारेगा टीम में एंट्री

नई दिल्ली 28 अक्टूबर 2021 । टी-20 विश्व कप 2021 में भारत को खिताब का …