मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> उज्जैन क्षेत्र के कोरोना मरीजों का इलाज अमलतास हॉस्पिटल में चालू किया गया

उज्जैन क्षेत्र के कोरोना मरीजों का इलाज अमलतास हॉस्पिटल में चालू किया गया

उज्जैन 27 मई 2020 ।उज्जैन जिले में करोना मरीजों की बढ़ती तादाद को देखते एवं अमलतास हॉस्पिटल की साफ सफाई एवं सुविधाओं को देखते हुए एवं देवास जिले के कोराना पॉजिटिव मरीजों के बेहतर इलाज से लगातार ठीक हो रहे मरीजों को देखते हुए उज्जैन जिले के आठ मरीजों को भी अमलतास हॉस्पिटल रेफर किया गया ।

उज्जैन प्रशासन ने कल कोरोंना पॉजिटिव 8 मरीजों को अमलतास हॉस्पिटल रेफर कर वहां इलाज चालू करवा दिया है बता दें कि वहीं अस्पताल प्रबंधक विजय जाट का कहना है कि अस्पताल में देवास जिले के मरीजों का इलाज तो चल ही रहा है। साथ में उज्जैन जिले के मरीजो को भी ठीक करने के लिए हमारे सभी स्टाफ द्वारा हर संभव प्रयास किया जा रहा है। इलाज के साथ साथ मरीजो के खाने व रहने की भी व्यवस्था बहुत ही बढ़िया की गई है।ओर जल्द ही हम कोरोना नामक बीमारी से जंग जीत जाएंगे। इसी के साथ मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ जगत रावत ने बताया कि कल उज्जैन जिले के आठ मरीजों को अमलतास हॉस्पिटल लाया गया है। जिनका उपचार करोना वार्ड प्रभारी डाक्टर अश्विन सोनगरा एवं स्टाफ द्वारा का इलाज किया जा रहा है ।

बता दे गत दिनों उज्जैन जिले में बड़ते संक्रमण को देखते हुए जिला कांग्रेस महामंत्री अशफाक भाई पटेल द्वारा उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह जी को अमलतास हॉस्पिटल की सुविधाओं के बारे में अवगत करा कर वहां इलाज के लिए अनुरोध किया था। जिसमे उन्होंने आर डी गारडी , माधवनगर एवं अरबिंदो के साथ साथ अमलतास हॉस्पिटल को भी उज्जैन जिले के कोराना मरीजों के इलाज के लिए उज्जैन जिले की सूची में सम्मिलित करने की मांग की थी ।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

‘इंडोर प्लान’ से OBC वोटर्स को जोड़ेगी BJP, सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में उतरेगी टीम

नयी दिल्ली 25 जनवरी 2022 । उत्तर प्रदेश की आबादी में करीब 45 फीसदी की …