मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> चेकिंग के दौरान कार से ढाई करोड़ रूपए बरामद

चेकिंग के दौरान कार से ढाई करोड़ रूपए बरामद

छतरपुर 6 नवम्बर 2018 । मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते बॉर्डर पर चेकिंग अभियान लगातार जारी है। इसी चौकसी के चलते कई स्थानों से नकदी पकड़े जाने का सिलसिला जारी है। शनिवार रात को छतरपुर जिले के पुलिस व प्रशासनिक अमले ने एक कार से दो करोड़ 45 लाख रुपये की रकम बरामद की। साथ ही तीन लोगों को हिरासत में लिया गया।

जिलाधिकारी रमेश भंडारी ने बताया कि झांसी से हरपालपुर की ओर जाने वाली सड़क पर शनिवार रात को एक कार की तलाशी ली गई तो कार में रुपये भरे मिले। इन्हें जब्त कर लिया गया। जब्त की गई रकम 2 करोड़ 45 लाख रुपये है। डीएम ने बताया कि जिस कार से रकम बरामद की गई है उसमें एक ड्राइवर, बंदूकधारी और एक अन्य व्यक्ति सवार था। तीनों को हिरासत में लेकर रकम पकड़े जाने की सूचना आयकर विभाग को दे दी गई है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में लिए गए तीनों व्यक्ति इस रकम के दस्वाजे उपलब्ध नहीं करा सके। बता दें कि झांसी से राठ जाने का सीधा रास्ता है, मगर इस वाहन से लोगों के मध्य प्रदेश होकर जाने पर सवाल उठ रहे हैं, कि आखिर उन्होंने इस मार्ग को जो कई किलोमीटर ज्यादा लंबा रास्ता है उसे क्यों चुना? यह लोग छतरपुर वाले मार्ग से क्यों जा रहे थे, इसकी भी पुलिस जांच कर रही है। इस बात का भी संदेह है कि ये रकम चुनाव में खपाने के लिए ले जाई जा रही थी।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

Urdu erased from railway station’s board in Ujjain

UJJAIN 06.03.2021. The railways has erased Urdu language from signboards at the newly-built Chintaman Ganesh …