मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> उज्जैन की प्रतिभाशाली बॉक्सर मंजू का वर्ल्ड चैंपियनशिप हेतु भारतीय टीम में चयन

उज्जैन की प्रतिभाशाली बॉक्सर मंजू का वर्ल्ड चैंपियनशिप हेतु भारतीय टीम में चयन

उज्जैन 10 अगस्त 2019 । जिले की मंजू बंबोरिया का वर्ल्ड चेम्पियनशिप के लिए भारतीय टीम में ट्रायल के द्वारा चयन हुआ। उज्जैन जिला बॉक्सिंग एसोसिएशन के सचिव यशवंत अग्निहोत्री ने बताया कि 8 अगस्त 2019 को दिल्ली में बॉक्सिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (BFI) द्वारा वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के चयन हेतु ट्रायल का आयोजन किया गया था, जिसमें 64 किलोग्राम वजन में खेलते हुए फाइनल में मंजू बंबोरिया ने जीत हासिल करते हुए भारतीय टीम में अपना स्थान पक्का किया। मंजू बंबोरिया 3 से 13 अक्टूबर 2019 में रूस में होने वाली वर्ल्ड चेम्पियनशिप में भारतीय टीम की और से खेलेगी। ज्ञात हो कि मंजू बंबोरिया मप्र की पहली खिलाड़ी है जो वर्ल्ड कप खेलेंगी।
मंजू बंबोरिया के उक्त चयन से उज्जैन जिले सहित पूरे प्रदेश के बॉक्सिंग खिलाड़ियों में खुशी की लहर दौड़ गई। मंजू बंबोरिया के उक्त चयन पर पूर्व विधायक डॉ बटुकशंकर जोशी, मप्र बॉक्सिंग फेडरेशन के अध्यक्ष संजय सेठ, मप्र बॉक्सिंग एसोसिएशन के सचिव दिग्विजयसिंह, पूर्व सचिव वीरेंद्रसिंह ठाकुर, मप्र स्टेट एकेडमी के चीफ कोच रोशनलाल , साईं कोच भारती ठाकुर, जिला खेल अधिकारी रुबिका दीवान, विक्रम विश्वविद्यालय के खेल अधिकारी निश्चल यादव, उज्जैन जिला बॉक्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष चेतन यादव सहित सभी खेल संगठनों द्वारा बधाई प्रेषित करते हुए उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। मंजू बंबोरिया के उज्जैन आगमन पर उनका भव्य स्वागत किया जावेगा।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

सुनील गावस्कर ने बताया, महेंद्र सिंह धोनी के बाद कौन सा बल्लेबाज नंबर-6 पर बेस्ट फिनिशर की भूमिका निभा सकता है

नयी दिल्ली 22 जनवरी 2022 । दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट के बाद भारत को …