मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> उमा भारती ने उद्धव ठाकरे का किया समर्थन, कहा- राम मंदिर मुद्दे पर बीजेपी का पेटेंट नहीं

उमा भारती ने उद्धव ठाकरे का किया समर्थन, कहा- राम मंदिर मुद्दे पर बीजेपी का पेटेंट नहीं

नई दिल्ली 27 नवम्बर 2018 । केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अयोद्धा दौरे का समर्थन किया है. उन्होंने उद्धव ठाकरे के प्रयास की तारीफ करते हुए कहा है कि बीजेपी का राम मंदिर मुद्दे पर पेटेंट नहीं है.

उमा भारती के मुताबिक रामलला सभी के हैं और सभी को बोलने का अधिकार है. उन्होंने कहा, ”हां, मैं उद्धव ठाकरे के प्रयास के लिए उनकी तारीफ करती हूं. बीजेपी का राम मंदिर के मुद्दे पर पेटेंट नहीं है. भगवान राम सभी के हैं. मैं एसपी, बीएसपी, अकाली दल, ओवैसी और आजम खान से अपील करती हूं कि वे राम मंदिर के निर्माण में मदद के लिए आगे आएं”

मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने 1990 के दशक में राम मंदिर का मुद्दा जम कर उठाया था. ऐसे में उमा भारती का राम मंदिर के मुद्दे पर बयान काफी अहम माना जा रहा है.

पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ठाकरे के अयोद्धा दौरे की आलोचना की था. उन्होंने कहा था कि अगर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे रामलला के दर्शन करने जा रहे हैं तो कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन राम मंदिर निर्माण के लिहाज से वो जो कुछ भी कर रहे हैं, अगर बाला साहेब ठाकरे जिंदा होते तो वो उद्धव को ऐसा करने से जरूर रोकते.

आपको बता दें कि रविवार को उद्धव ठाकरे ने मंदिर निर्माण को लेकर बीजेपी पर जम कर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण जल्द से जल्द होना चाहिए. शिव सेना चीफ ने कहा कि अगर ये मंदिर नहीं बनाती है तो सरकार दोबारा बने या न बने लेकिन ये मंदिर जरूर बनना चाहिए.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

लगातार बढ़ रही हैं PM मोदी की उपलब्धियां, अब मिलने वाला है एक और इंटरनेशल अवॉर्ड

नई दिल्ली 28 फरवरी 2021 । प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी अगले सप्ताह एक वार्षिक अंतरराष्ट्रीय …