मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> ‘बिग बॉस’ बंद करने की मांग पर केंद्रीय मंत्री ने दिया बड़ा बयान

‘बिग बॉस’ बंद करने की मांग पर केंद्रीय मंत्री ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली 19 अक्टूबर 2019 । फिल्म अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की मेजबानी वाले रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) की मुसीबतें एक बार फिर बढ़ सकती हैं. केंद्रीय वन, पर्यावरण, सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने ‘बिग बॉस’ पर बड़ा बयान दिया है. प्रकाश जावडे़कर ने कहा है कि ‘बिग बॉस’ पर अगले आठ दिनों के अंदर फैसला ले लिया जाएगा. पुणे में मीडिया से बात करते हुए प्रकाश जावडे़कर ने यह बयान दिया है. जावड़ेकर ने कहा, ‘मुझे ‘बिग बॉस’ बंद किया जाए ऐसा एक पत्र मिला है. मेरे विभाग से क्या प्रसारित किया जा रहा है, इसकी जांच पड़ताल करने के बाद 8 दिनों में इस पर फैसला ले लिया जाएगा.’

‘बिग बॉस’ में अश्लीलता को लेकर देश के कई हिस्सों में हंगामा हो रहा है. कुछ दिन पहले ही गाजियाबाद के लोनी विधानसभा से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर को पत्र लिखकर इसे बंद करने की मांग की थी. बीजेपी विधायक ने अपने पत्र में कहा था कि ‘बिग बॉस 13’ में अश्लीलता और फूहड़ता का खुले आम घिनौना प्रदर्शन किया जा रहा है. इस शो को घरेलू माहौल में देखना मुश्किल है और हमारे देश के पुराने पारंपरिक सामाजिक और सांस्कृतिक मूल्यों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.

कुछ दिन पहले ही गाजियाबाद में ब्राह्मण महासभा ने शो के होस्ट सलमान खान पर अश्लीलता का आरोप लगाते हुए उनका पुतला भी फूंका था. ब्राह्मण महासभा के पदाधिकारी आदित्य का कहना है कि जिस तरह से बिग बॉस सीरियल में अश्लीलता दिखाई जा रही है, उसकी वजह से समाज दूषित हो रहा है. इस शो की वजह से छोटे-छोटे बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है. बच्चे अपना ध्यान पढ़ाई पर भी नहीं दे पा रहे हैं.

इस बार सलमान खान ने कंटेस्टेंट के घर में एंट्री करने से पहले ही ये तय कर दिया था कि उनका BFF (बेड फ्रेंड फॉरएवर) कौन होगा. BFF वाले कॉन्सेप्ट के तहत इस बार एक बेड पर दो लोग साथ में सोएंगे. वहीं, शुरुआत से ही ‘बिग बॉस 13’ में एक लड़का और एक लड़की साथ में बेड शेयर कर रहे हैं. लोग इसी फॉर्मेट का विरोध कर रहे हैं.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

प्रियंका गांधी का 50 नेताओं को फोन-‘चुनाव की तैयारी करें, आपका टिकट कन्फर्म है’!

नई दिल्ली 21 जून 2021 । उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव …