मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी की भगवान श्री राम से की तुलना

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी की भगवान श्री राम से की तुलना

भोपाल 15 अक्टूबर 2021 । मध्य प्रदेश में श्री राम को लेकर राजनीति एक बार फिर जोरों पर है। इसी कड़ी में ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया राम नवमी के दिन मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी की तुलना प्रभु राम से ही कर दी।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जिला अस्पताल के ऑक्सीजन प्लांट के लोकार्पण कार्यक्रम में लोगों को संबोधित कर रहे थे। जहां उन्होंने कहा कि प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री का नाम प्रभु और राम है। यह प्रभुराम हैं। और यही कारण है कि इनकी कृपा और लीला के कारण 6 करोड़ के बजट की मांग की जगह जनता को 20 करोड़ की मंजूरी प्रभु राम ने खुद दी है।

वहीं इस बयान पर कांग्रेस विधायक सतीश शिकरवार ने विरोध दर्ज किया और कहा कि प्रभु श्री राम पर किसी भी बीजेपी नेता की ठेकेदारी नहीं है। भगवान श्रीराम से किसी की तुलना नहीं हो सकती।

उन्होंने कहा कि भगवान राम और कहां ये मंत्री जी। यदि प्रभु राम चौधरी जी जनता के लिए काम करेंगे तो उनकी तारीफ जरूर होगी, लेकिन उनकी प्रभु राम से तुलना करना यह ठीक नहीं है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

नरेश पटेल की एंट्री के कयास ने लिखी हार्दिक पटेल के एग्जिट की पटकथा

नयी दिल्ली 18 मई 2022 । कांग्रेस से लंबे समय से नाराज चल रहे गुजरात …