मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> राहुल गांधी पर तंज कसने के चक्कर में खुद ट्रोल हो गईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

राहुल गांधी पर तंज कसने के चक्कर में खुद ट्रोल हो गईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

नई दिल्ली 20 दिसंबर 2018 । कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में वह मीडिया से बात करने से पहले अपने साथियों से कुछ सलाह लेते हुए दिख रहे हैं। इसी वीडियो को शेयर करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर तंज कसा। लेकिन अपने इस ट्वीट को लेकर वो खुद सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई और यूजर्स ने उन्हें ही ट्रोल करना शुरु कर दिया।

दरअसल, राहुल गांधी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि वह मीडिया से बात करने से पहले अपने साथियों से कुछ सलाह ले रहे हैं। उस दौरान उनके साथ कांग्रेस नेता गुलाम अहमद पटेल, नबी आजाद, ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कई अन्य नेता भी मौजूद है।

इसी वीडियो को शेयर करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “आजकल सपना दिखाने के लिए भी ट्यूशन लेनी पड़ती है ???” लेकिन, उनका यह ट्वीट उनपर ही भारी पड़ गया। सोशल मीडिया यूजर्स ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को ही अपने निशाने पर ले लिया।एक यूजर ने लिखा, “अगर आप के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सलाह- मशवरा और परामर्श की आदत रही होती, तो वे नोटबंदी जैसी बकलोली कभी न करते और आप के पास कुछ रचनात्मक कार्य होते, ट्रोल बन के वक्त नहीं गुजारना पड़ता। हमारा नेता राहुल गांधी हमसे परामर्श करते हैं और हमें इस बात का नाज़ है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “सबके विचार सुनना ही अच्छी बात है वरना मन की बात करनी पड़ती है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “यही कांग्रेस है ये ट्युशन नहीं कहते मैडम जी, कांग्रेस सलाह मसोहरा करके लोगों तक सच पहुंचते है। मोदी जी की तरह नहीं है गुमराह करना झूठ बोलना जोर जोर जोर से बोलना चिल्ला-चिल्ला कर बोलना। राहुल जी प्रेस कांफ्रेंस करते है मगर मोदी तो चार साल एक भी नहीं की है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अब हर किसी की पहुँच आप जैसे तो नहीं है न मैम कि कहीं से फर्जी डिग्री बनवा लें!” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैडम आपसे एक चुनाव तो जीता नहीं जाता और आलोचना करती है युवा मजदूरों किसानों का नेता राहुल गांधी जी का। जिन्होंने आपको तीन राज्यो में हराया। और एक बात 5-0 से हारने के बाद भी आपका नजरिया नहीं बदला। देश का सोचो मैडम अगर सोचना है तो राहुल जी का नहीं।”

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

अभ्यास के दौरान गन का बैरल फटा, BSF जवान शहीद, 2 घायल

नई दिल्ली 4 मार्च 2021 । भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित जैसलमेर जिले में कल …