मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> मामा के फर्नीचर से चल रहा था विश्वविद्यालय का काम

मामा के फर्नीचर से चल रहा था विश्वविद्यालय का काम

उज्जैन 22 फरवरी 2020 । प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी लगातार बयान और राजनीति गतिविधियों में सक्रिय है, लेकिन विभाग की हालत क्या है। इस अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि भोज विश्वविद्यालय के क्षेत्रिय कार्यालय उज्जैन में बैठने के लिए कुर्सी नहीं है। यहां के एक कर्मचारी ने अपने मामा का फर्नीचर ऑफिस में रखवा दिया। अब मामा अपना फर्नीचर वापस ले गए। इसके बाद फर्नीचर की समस्या हो गई।
निदेशक बदलने के बाद उठा ले गए
भोज विवि के क्षेत्रिय कार्यालय उज्जैन में निदेशक पर माधव साइंस कॉलेज के गणित के प्रोफसर व्हीके गुप्ता पदस्थ थे। कुछ समय पहले विश्वविद्यालय में उनके स्थान पर विक्रम विवि हिंदी विभाग के प्रो. जगदीश शर्मा को निदेशक नियुक्त किया। जगदीश शर्मा ने जब ज्वाइन किया। तो कार्यालय चकाचक था, लेकिन जब वह अगले दिन पहुंचे। तो विभाग से फर्नीचर गायब था।

पूर्व निदेशक ले गए फर्नीचर…
जब जगदीश शर्मा ने फर्नीचर गायब होने पर जानकारी कर्मचारियों से मांगी। तो सभी अनभिज्ञ बन गए, लेकिन कुछ लोगों ने दबी जुबा में बयान किया कि पूर्व निदेशक फर्नीचर ले गए। विक्रम दर्शन ने पूर्व निदेशक व्हीके गुप्ता से चर्चा कि तो उनका कहना था कि न वह लेकर आए थे और न ही वह लेकर गए है। फर्नीचर से उनका कोई लेना देना नहीं है।

कैसा आया निजी फर्नीचर
उक्त पूरी घटना के बाद एक बड़ा सवाल हो गया है कि शासकीय ऑफिस में उपयोग के लिए कैसे निजी फर्नीचर आया और किसकी अनुमति से आया। वहीं बिना अनुमति वापस कैसे चला गया। हालांकि पूरी घटना से विवि के उच्चाधिकारियों को भी अवगत करवाया गया है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- ‘कांग्रेस न सदन चलने देती है और न चर्चा होने देती’

नई दिल्ली 27 जुलाई 2021 । संसद शुरू होने से पहले भाजपा संसदीय दल की …