मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> वरुण और आलिया जाएंगे कारगिल

वरुण और आलिया जाएंगे कारगिल

नई दिल्ली 7 अक्टूबर 2018 । ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से लेकर ‘हम्प्टी शर्मा’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ तक वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी से दर्शकों में ख़ूब छाप छोड़ी है। दोनों एक बार फिर फिल्म कलंक में साथ आ रहे हैं और इसके लिए अब ‘कारगिल’ की भी तैयारी कर ली है।

करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रहे इस पीरियड ड्रामा कलंक को अभिषेक बर्मन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की कहानी के हिसाब से अब तक तो मुंबई और आसपास बड़े सेट्स लगा कर शूटिंग की गई है लेकिन अब कुछ बड़ा कारनामा करने की तैयारी है। ख़बर है कि इस फिल्म का एक गाना कारगिल में शूट किया जाएगा। गाना वरुण और आलिया पर होगा और इसकी तैयारी हो चुकी है।

वरुण धवन, आबू धाबी से वापस आ गए हैं ,जहां वो सलमान खान की फिल्म भारत में एक कैमियो को शूट करने गए थे और अब कारगिल रवाना होंगे।

ये गाना इस वीकेंड के बाद फिल्माया जाएगा। आलिया भट्ट संभवतः इस रविवार को कारगिल के लिए रवाना होंगी। ये गाना कैसा होगा, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है। फिल्म कलंक में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कियारा आडवाणी और कुणाल खेमू भी अहम् रोल में हैं। फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज़ होगी।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

पंजाब कांग्रेस का सस्पेंस बरकरार, नाराज सुनील जाखड़ को अपनी फ्लाइट में दिल्ली लाए राहुल-प्रियंका गांधी

नई दिल्ली 23 सितम्बर 2021 । चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाने के बावजूद पंजाब …