मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> वरुण धवन ने सोनाक्षी सिन्हा को बुलाया भाभी और छुए पांव

वरुण धवन ने सोनाक्षी सिन्हा को बुलाया भाभी और छुए पांव

नई दिल्ली 15 दिसंबर 2018 । सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने Twitter पर ऑनलाइल रिटेल स्टोर अमेजन की जमकर खबर ली थी, और अब सोशल मीडिया पर वरुण धवन का एक कमेंट बहुत वायरल हो रहा है. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. सोनाक्षी सिन्हा ने मेकअप करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली थी. बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों ने सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की इस तस्वीर पर जमकर कमेंट किए. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन(Varun Dhawan) ने भी इस पर कमेंट किया. वरुण धवन ने लिखा ‘भाभी’. इस पर सोनाक्षी सिन्हा ने भी तुरंत रिएक्शन दिया.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने इंस्टाग्राम के कमेंट सेक्शन पर वरुण धवन (Varun Dhawan) को जवाब दिया. सोनाक्षी ने लिखाः ‘उफ वरुण धवन. अपना मुंह बंद करोगे.’ लेकिन सोनाक्षी सिन्हा और वरुण धवन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वरुण धवन सोनाक्षी सिन्हा की बैली हाथ में लिए नजर आ रहे हैं और सोनाक्षी सिन्हा उनसे पूछती हैं कि मेरे जूते तुम्हारे हाथों में कैसे. तो वह कहते हैं कि मैं इन्हें नीचे रख देता हूं. सोनाक्षी सिन्हा वरुण धवन से पूछती हैं कि तुमने इंस्टाग्राम पर ये सब क्या शुरू कर रखा है. मुझे भाभी बुला रहे हो. इसके बाद वरुण धवन सोनाक्षी सिन्हा के पांव छूते हैं. इस तरह ये वीडियो बहुत मजेदार है लेकिन वरुण धवन ने नया रहस्य पैदा कर दिया है.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की जोड़ी करण जौहर की अगली फिल्म ‘कलंक’ में नजर आएगी. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी. वैसे कहा जा रहा है कि हो सकता है कि फिल्म को देखते हुए वरुण धवन का ये कोई स्टंट हो. लेकिन सोनाक्षी सिन्हा और वरुण धवन की इस दिलचस्प बातचीत ने सोनाक्षी सिन्हा के फैन्स के दिलों की धड़कनें जरूर बढ़ा दी हैं. आने वाले समय में दोनों पर नजर रखना दिलचस्प रहेगा.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

फ्रांस से भारत आएंगे 4 और राफेल लड़ाकू विमान, 101 स्क्वाड्रन को फिर से जिंदा करने के लिए IAF तैयार

नई दिल्ली 15 मई 2021 । राफेल लड़ाकू विमान का एक और जत्था 19-20 मई …