मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> उज्जैन के नागदा में विहिप के नगर संयोजक की गोली मारकर हत्या

उज्जैन के नागदा में विहिप के नगर संयोजक की गोली मारकर हत्या

नागदा 30 दिसंबर 2021 । मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के नागदा में विश्व हिंदू परिषद के नगर संयोजक राकू चौधरी की उसके ऑफिस में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद नागदा में तनाव फैल गया और बाजार बंद करा दिया गया। आरोपी के पकड़े जाने के बाद कुछ स्थिति शांत हुई लेकिन विहिप नेता की हत्या से नगर में तनाव बरकरार है। बताया जाता है कि नागदा के गीताश्री गार्डन के पास विश्व हिंदू परिषद के नगर संयोजक राकू चौधरी का ऑफिस है जिसमें वह बुधवार की दोपहर में अपने ऑफिस में बैठा था। उसी समय एक व्यक्ति आया और उसने दनादन तीन गोलियां दागी और भाग गया। राकू चौधरी को लोग घायल हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। राकू को गोलियां चेहरे व सीने में लगी थीं जिससे उनका खून ज्यादा बह गया। सूत्र बताते हैं कि घटना आपसी रंजिश के कारण हुई है। रंजिश की वजह राकू चौधरी द्वारा बार-बार आरोपी को रोक-टोक किया जाना रही है और वारदात को उसी कारण अंजाम दिया गया।

बाजार बंद और चक्काजाम हुआ
राकू चौधरी की हत्या की खबर हवा की तरह फैली और विहिप, बजरंग दल सहित कुछ अन्य हिंदू संगठन के नेता घटनास्थल पर जमा हो गए। घटना का पता चलते ही नगर के बाजार बंद हो गए और उज्जैन-नागदा सड़क पर चक्काजाम शुरू हो गया। आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हिंदू संगठन के नेताओं ने पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी की। सीएसपी मनोज रत्नाकर को हटाने की मांग भी की। तनाव के बाद अतिरिक्त पुलिस बल भेजा
घटना के बाद पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ल ने कहा कि मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। तनाव की स्थिति की वजह से नागदा में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को भेजा गया है और अतिरिक्त पुलिस बल भी रवाना किया गया है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

नरेश पटेल की एंट्री के कयास ने लिखी हार्दिक पटेल के एग्जिट की पटकथा

नयी दिल्ली 18 मई 2022 । कांग्रेस से लंबे समय से नाराज चल रहे गुजरात …