मुख्य पृष्ठ >> अपराध >> अवैध बूचड़खाने को लेकर हिंसा, पुलिस इंस्पेक्टर की मौत

अवैध बूचड़खाने को लेकर हिंसा, पुलिस इंस्पेक्टर की मौत

बुलंदशहर  4 दिसंबर 2018 । बुलंदशहर में अवैध स्लॉटर हाउस को लेकर पुलिस की प्रदर्शनकारियों से झड़प हो गई है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक झड़प के दौरान प्रदर्शनकारियों पर काबू पाने के लिए पुलिस ने फायरिंग की जिसमें दो लोग जख्मी हो गए. बताया जा रहा है कि दूसरे पक्ष की तरफ से की गई फायरिंग में एक इंस्पेक्टर की मौत हो गई. जिले में स्थिति तनावपूर्ण है. मौके पर भारी पुलिस फोर्स भेजी जा रही है. आसपास के जिलों की फोर्स बुलंदशहर की ओर रवाना हो गई है.

जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर के स्याना गांव में कुछ लोग अवैध स्लॉटर हाउस का विरोध कर रहे थे. गुस्साए लोगों को समझाने के लिए पुलिस पहुंची, लेकिन लोग और भड़क गए. इस दौरान लोग हिंसा पर उतारू हो गए. बचाव में पुलिस ने हवाई फायरिंग की, जिससे लोग बेकाबू हो गए.

भीड़ में से ही किसी ने पुलिस पर गोली चला दी. गोली सीधे इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को लगी. अस्पताल में उनकी मौत हो गई. इंस्पेक्टर एटा जिले के रहने वाले थे. भड़के लोगों ने कई वाहनों में आग लगा दी. बताया जा रहा कि गांव में एक हजार से ज्यादा लोक इकट्ठे हो गए. गौरतलब है कि पास में ही दूसरे समुदाय का एक धार्मिक कार्यक्रम चल रहा है, जिसमें भारी तादाद में लोग मौजूद हैं.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

पिता को 3 साल बाद पता चला कि बेटी SI नहीं है, नकली वर्दी पहनती है

जबलपुर 20 अप्रैल 2021 । मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के एक पिता ने कटनी एसपी …