मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> स्टंट सीन में जख्मी हुए विवेक, पति को देखने अस्पताल पहुंचीं दिव्यांका

स्टंट सीन में जख्मी हुए विवेक, पति को देखने अस्पताल पहुंचीं दिव्यांका

नई दिल्ली 31 अक्टूबर 2018 । टीवी स्टार द‍िव्यांका त्र‍िपाठी हाल ही में अपने पत‍ि विवेक दह‍िया के साथ मुंबई के एक अस्पताल में नजर आईं. यहां द‍िव्यांका अपने इलाज के लिए नहीं बल्कि व‍िवेक को देखने आई थीं.

दरअसल, व‍िवेक दह‍िया इन द‍िनों “कयामत की रात” टीवी शो में लीड रोल न‍िभा रहे हैं. शो के नए प्रोमो के लिए उन्हें कई स्टंट सीन करने थे. शूट के दौरान व‍िवेक दह‍िया के हाथ में चोट आ गई. सबसे मजेदार बात ये हुई कि व‍िवेक, शो की शूट‍िंग अस्पताल के नीले कुर्ता-पजामा वाली ड्रेस में ही कर रहे थे और हादसे के बाद असलियत में उन्हें इसी ड्रेस में अस्पताल भी पहुंचना पड़ा.

सोशल मीड‍िया पर एक फैन पेज से द‍िव्यांका और व‍िवेक का वीड‍ियो जारी किया गया है. इसमें द‍िव्यांका ये बताते हुए नजर आ रही हैं कि मेरे पत‍ि एक सीन करते हुए जख्मी हो गए हैं. अब वो यहां बैठकर आराम कर रहे हैं और डोनट खा रहे हैं.

बता दें कि द‍िव्यांका और व‍िवेक दह‍िया की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद है. प‍िछले द‍िनों दोनों ने करवाचौथ का जश्न शानदार अंदाज से मनाया था. उनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं. विवेक और दिव्यांका ने 2016 में शादी की थी. शादी मध्य प्रदेश के भोपाल में हुई थी. बताते चलें कि दिव्यांका भोपाल की ही हैं.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

ये तो छोड़कर चले गए थे…अशोक गहलोत ने सचिन पायलट गुट के विधायकों पर कसा तंज

नयी दिल्ली 4 दिसंबर 2021 । अशोक गहलोत और सचिन पायलट राजस्थान कांग्रेस में सबकुछ अच्छा …