मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> ऐश्वर्या राय की तस्वीर पोस्ट कर विवादों में विवेक ओबेरॉय, हर तरफ हो रही किरकिरी

ऐश्वर्या राय की तस्वीर पोस्ट कर विवादों में विवेक ओबेरॉय, हर तरफ हो रही किरकिरी

नई दिल्ली 21 मई 2019 । विवेक ओबेरॉय ने आज सोशल मीडिया पर एक ऐसा ट्वीट किया है जिसकी वजह से उन्हें खूब खरी खोटी सुननी पड़ रही है. मोदी बायोपिक का प्रमोशन कर रहे विवेक ने आज सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की एक तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में ओपिनियल पोल, एग्जिट पोल और नतीजों को ऐश्वर्या राय की पर्सनल लाइफ से जोड़कर दिखाया गया है.

विवेक ने जो तस्वीर पोस्ट की है वो तीन तस्वीरों का एक कोलाज है. पहली तस्वीर में ऐश्वर्या सलमान के साथ हैं और उस पर लिखा है ओपिनियन पोल. दूसरी तस्वीर में वो विवेक ओबेरॉय के साथ हैं और उस पर लिखा है एग्जिट पोल और तीसरी तस्वीर में अभिषेक बच्चन के साथ हैं, उस पर लिखा है रिजल्ट. इसके बाद से ही लगातार सोशल मीडिया पर विवेक ट्रोल हो रहे हैं.

अभिनेत्री सोनम कपूर ने विवेक ओबेरॉय के इस ट्वीट को बेहद ही खराब बताया है. उन्होंने लिखा है कि ये बहुत क्लासलेस है.

वहीं बैडमिंटन खिलाडी ज्वाला गुट्टा ने भी इस पर कमेंट करते हुए लिखा

इसके अलावा भी यूजर्स ने विवेक के इस ट्वीट को बेहद आपत्ति जनक बताया है

आपको बता दें कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने 1999 में एक दूसरे को डेट करना शुरु किया. करीब दो साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद ऐश्वर्या और विवेक ओबेरॉय की डेटिंग की खबरें आईं. 2003 में ही विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा था कि सलमान उन्हें बार-बार फोन करके जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इसके बाद ही ऐश्वर्या और विवके के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं. 2007 में ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी रचा ली. दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

ज्ञानवापी मस्जिद का सर्वे पूरा, हिंदू पक्ष ने किया दावा-‘बाबा मिल गए’; कल कोर्ट में पेश होगी रिपोर्ट

नयी दिल्ली 16 मई 2022 । ज्ञानवापी मस्जिद का सर्वे पूरा हो गया है। तीसरे …