मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> Vodafone-Idea लाई एक महीने चलने वाले 2 सबसे सस्ते Plan

Vodafone-Idea लाई एक महीने चलने वाले 2 सबसे सस्ते Plan

नयी दिल्ली 05 अप्रैल 2022 । Vodafone Idea ने पिछले कुछ दिनों में कई नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इन नए प्लान्स की लिस्ट में – 337 रुपये, 107 रुपये और 111 रुपये के प्लान शामिल हैं। लेकिन अब बहुत ही चुपचाप कंपनी ने अपनी लिस्ट में दो नए प्रीपेड प्लान भी जोड़ दिए हैं। ये प्लान्स 137 रुपये और 141 रुपये में आते हैं। अगर आप Vodafone Idea की वेबसाइट पर लिस्टेड प्रीपेड प्लान्स के ‘Others’ सेक्शन में जाते हैं, तो आपको कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए ये दो न्यू एडिशन प्लान्स आपको मिल जाएंगे। आइए जानते हैं इन प्लान्स में आपको क्या-क्या बेनेफिट्स मिलने वाले हैं।

Vodafone Idea के 137 रुपये वाले प्लान के फायदे
वोडाफोन आइडिया का 137 रुपये का प्रीपेड प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान के साथ कंपनी का कहना है कि यूजर्स को वॉयस कॉलिंग के लिए दस ऑन-नेट नाइट मिनट मिलेंगे। इसके अलावा, सभी कॉल्स के लिए, यूजर्स से 2.5 पैसे/सेकंड का शुल्क लिया जाएगा। नाईट कॉल मिनट्स रात के समय 11 बजे से सुबह 6 बजे के बीच उपलब्ध होंगे। आउटगोइंग एसएमएस के लिए 1/1.5/5 रुपये चार्ज लिया जाएगा। Vodafone Idea 141 रुपये के फायदे
टेल्को का 141 रुपये का वाउचर 31 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान के साथ भी यूजर्स को वॉयस कॉलिंग के लिए 10 ऑन-नेट नाइट मिनट मिलेंगे, जो रात के मिनट का लाभ 11 बजे से सुबह 6 बजे तक उपलब्ध होंगे। एसएमएस शुल्क 137 रुपये के वाउचर के समान हैं। दोनों प्लान के बीच एकमात्र अंतर यह है कि 141 रुपये का वाउचर एक दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी के साथ आता है। इसके अलावा, दोनों प्लान एक समान हैं। Vi के अन्य 30 और 30 दिनों के Plans

Vi ने 30 और 31 दिनों की प्रीपेड योजनाओं की एक सीरीज शुरू की है और इतने सारे नए मासिक वैधता वाले प्रीपेड प्लान लॉन्च करने वाला एकमात्र ऑपरेटर है। Jio और Airtel ने भी नई योजनाएं जोड़ीं, लेकिन किसी ने भी कम बजट वाले यूजर्स पर ध्यान केंद्रित नहीं किया। वीआई इन प्लान्स के साथ नए ग्राहकों को आकर्षित करने और पुराने को बनाए रखने की कोशिश कर रहा है।

यहां तक ​​कि 107 रुपये और 111 रुपये के वाउचर भी एक अच्छा विकल्प हैं, लेकिन ये प्लान्स यूजर्स को एसएमएस भेजने की अनुमति नहीं देते हैं। 141 रुपये और 137 रुपये के वाउचर के साथ, यूजर्स एसएमएस भेज सकते हैं, भले ही उन्हें इसके लिए अतिरिक्त चार्ज किया जा रहा हो।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

नरेश पटेल की एंट्री के कयास ने लिखी हार्दिक पटेल के एग्जिट की पटकथा

नयी दिल्ली 18 मई 2022 । कांग्रेस से लंबे समय से नाराज चल रहे गुजरात …