मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने थामा CM शिवराज सिंह चौहान का रिमोट

जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने थामा CM शिवराज सिंह चौहान का रिमोट

भोपाल 11 मार्च 2022 ।  ग्वालियर में मध्य प्रदेश के पहले ड्रोन स्कूल उद्धाटन के समय कुछ ऐसा हुआ कि चर्चा का विषय बन गया। असल में उड़ान भरते हुए अचानक सीएम शिवराज सिंह का ड्रोन अनकंट्रोल्ड हो गया। उनके बगल में मौजूद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तत्काल शिवराज के रिमोट को कंट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद ड्रोन आसानी से लैंड हो गया। अब यह घटना प्रदेश भर में लोगों की जुबान पर है कि जब-जब शिवराज का मामला अनकंट्रोल्ड होता है सिंधिया हाथ में रिमोट लेकर कंट्रोल कर लेते हैं। प्रदेश की सियासत से जोड़ा
इस वाकये के बाद सोशल मीडिया पर लोग ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह नजारा उस वक्त की याद दिला रहा है जब मध्य प्रदेश में शिवराज के सत्ता से बेदखल होने पर भाजपा में सिंधिया की एंट्री हुई थी। इसके बाद सिंधिया ने कमान अपने हाथ में लेकर शिवराज को सीएम बनवाया था। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश का पहला ड्रोन स्कूल ग्वालियर में शुरू हो गया है। रात 8 बजे सीएम शिवराज सिंह ने ड्रोन स्कूल के भवन, हॉस्टल का शुभारंभ किया। इस दौरान केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, नरेंद्र सिंह तोमर ओर प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा समेत बीजेपी के तमाम कैबिनेट मंत्री मौजूद थे।

यह हुआ था वाकया
ड्रोन स्कूल के शुभारंभ के दौरान सीएम शिवराज सिंह ने ड्रोन उड़ाया। जब उनका ड्रोन 50 फीट की ऊंचाई पर था तो अनियंत्रित होने लगा। इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम के हाथ से रिमोट थाम लिया और आसमान में लड़खड़ा रहे ड्रोन को सुरक्षित नीचे उतारा। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

नरेश पटेल की एंट्री के कयास ने लिखी हार्दिक पटेल के एग्जिट की पटकथा

नयी दिल्ली 18 मई 2022 । कांग्रेस से लंबे समय से नाराज चल रहे गुजरात …