मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> कहां गई कैलाश विजयवर्गीय की हेकड़ी

कहां गई कैलाश विजयवर्गीय की हेकड़ी

नई दिल्ली 05 जुलाई 2019 ।  लगता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुस्‍से का बैटमार विधायक आकाश विजयवर्गीय के पिता कैलाश विजयवर्गीय पर निश्‍चित रूप से हो गया है। बेटे पर असर हुआ की नहीं ये अभी पता नहीं है। कैलाश विजयवर्गीय अचानक सकते में आ गए हैं और उन्‍होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आकाश के पितामाह की तरह हैं और उनकी डांट का आकाश पर निश्चित असर पड़ेगा और उसमें सुधार होगा।

कैलाश के इस बयान से लगता है कि वे नरेंद्र मोदी के चेतावनी से घबराए हुए और उन्‍हें ये डर सता रहा है कि कहीं वाकई उनके बेटे आकाश को पार्टी से निकाल न दिया जाए। जैसा नरेंद्र मोदी ने स्‍वयं कहा है बेटे आकाश चुप हैं हो सकता है अपने बल्‍ले से कहीं क्रिकेट खेल रहें हैं, क्‍योंकि बैट से किसी अधिकारी की पिटाई करने की औकात तो अब उनकी रही नहीं।

पार्टी सूत्रों से खबर आ रही है कि नरेंद्र मोदी की चेतावनी के बाद मध्‍य प्रदेश भाजपा में हड़बड़ी मची हुई है। कैलाश विजयवर्गीय का मध्‍य प्रदेश भाजपा में दबदबा है। इसलिए उनकी कोशिश है कि उनके बेटे के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने पाए। पर मामला नरेंद्र मोदी की चेतावनी का है इसलिए कैलाश विजयवर्गीय की कोई सुन नहीं रहा है। आकाश को कारण बताओ नोटिस देने की तैयारी लगभग हो चुकी है।

हम यहां पाठकों को याद दिलाना चाहेंगे कि गत 26 जून को इंदौर में आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम के एक अधिकारी की क्रिकेट बैट से जमकर पिटाई कर दी थी, जो वहां अपने दलबल के साथ एक ऐसे मकान को गिराने गया था, जो पूरी तरह से जर्जर था और जिसे न गिराया जाता तो कभी भी जानमाल की छति हो सकती थी। अब इस मकान को गिराने के लिए नगर निगम के अधिकारी फिर जाने वाले हैं अब उन्‍हें कोई खतरा भी नहीं है। आकाश और उनके पिता जी नरेंद्र मोदी के डांट के बाद भीगी बिल्‍ली की तरह म्याऊ म्याऊ कर रहें हैं। सो अब नगर निगम के अधिकारी कल सीना चौड़ा करके इंदौर के गंजी कंपाउंड में पहुंचेंगे और मकान को गिरा कर ही रहेंगे।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

किश्तवाड़ में बादल फटने से पांच की मौत, 40 से ज्यादा लोग लापता

नई दिल्ली 28 जुलाई 2021 ।  जम्मू-कश्मीर में भारी बारिश का कहर देखने को मिला …