मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> क्यों सोशल मीडिया पर बीजेपी कार्यकर्ता ने केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत को कुत्ता कह डाला !

क्यों सोशल मीडिया पर बीजेपी कार्यकर्ता ने केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत को कुत्ता कह डाला !

उज्जैन 13 अप्रैल 2019 । भारतीय राजनीति में कब क्या हो जाए कहा नहीं जा सकता, ऊंट किस करवट बैठेगा और कब जुगाली करने लग जाए कहा नहीं जा सकता! अभी देश में विपक्षी पार्टियों द्वारा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप तो कम हुए ही नहीं है कि इस बीच पार्टी के अंदर कई सारे विभीषण भी भीतर घात लगाकर अपनी ही पार्टी की लेने में लगे हुए हैं…. इज्जत।

मध्य प्रदेश के उज्जैन में मौजूदा भाजपा सांसद चिंतामणि मालवीय को फिर से टिकट क्यों नहीं मिला यह खुद सांसद महोदय से लेकर उनके सारे शुभचिंतक भली-भांति जानते हैं पर फिर भी आरोप मढ़ने के कोई तो चाहिए। टिकिट कटने के बाद से चिंतामणि मालवीय के समर्थको में पार्टी के खिलाफ विद्रोह भड़का। ये आक्रोश सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। मालवीय के समर्थक ऐसा मानते हैं कि इसके पीछे केंद्रीय मंत्री थावर चंद्र की भूमिका है। विरोध स्वरूप मालवीय के समर्थक और उज्जैन जिले के भाजपा किसान मोर्चा अध्यक्ष छोटू बना सोशल मीडिया पर खुलेआम केंद्रीय मंत्री और अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता थावरचंद गहलोत के खिलाफ आग उगलते दिखे। उन्होंने थावरचंद्र गेहलोत के खिलाफ आपत्ति जनक पोस्ट डालते हुए अपशब्दों का भी उपयोग किया। उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि “थावरचंद गहलोत समाज के लिए बदनुमा दाग है।” इतना ही नहीं छोटू ने यहां तक कह डाला कि “थावर इतना बड़ा कुत्ता है कि अब आएगा तो जूते खाएगा।”

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

अमित शाह के बयान पर नीतीश कुमार का तंज, बोले- इतिहास कोई कैसे बदल सकता है

नयी दिल्ली 14 जून 2022 । बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी सहयोगी पार्टी बीजेपी …